• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'आंख उठाकर बात की तो...', बुलंदशहर में व्यापारियों पर भड़कीं IPS Anukriti Sharma, वीडियो वायरल

अनुकृति शर्मा यूपी के बुलंदशहर की एसपी हैं। वह सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा के साथ एक बाजार में अतिक्रमण हटवाने के लिए पुलिस फोर्स के साथ पहुंची थीं।
Google Oneindia News

IPS Anukriti Sharma का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनुकृति शर्मा यूपी के बुलंदशहर की एसपी हैं। वह सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा के साथ एक बाजार में अतिक्रमण हटवाने के लिए पुलिस फोर्स के साथ पहुंची थीं। विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद करवाना शुरू कर दिया और धरने पर बैठ गए। इसपर व्यापारियों और एसपी अनुकृति शर्मा के बीच नोकझोंक हो गई।

'आंख उठाकर बात की तो...'

'आंख उठाकर बात की तो...'

वायरल वीडियो में एसपी अनुकृति शर्मा व्यापारियों से कहती हैं, ''अगर किसी अधिकारी के साथ आप लोगों ने आंख उठाकर बात की तो मैं बक्शूंगी नहीं। मैं सरकार के लिए काम करती हूं, आपलोगों के लिए नहीं। मेरे लोगों से आप बदतमीजी से बात नहीं करेंगे।''

अतिक्रमण हटवाने के लिए बाजार पहुंची थीं एसपी अनुकृति शर्मा

अतिक्रमण हटवाने के लिए बाजार पहुंची थीं एसपी अनुकृति शर्मा

मामला 4 दिसंबर रविवार का है। एसपी अनुकृति शर्मा और सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा की अगुवाई में पुलिस की टीम अतिक्रमण हटवाने के लिए पहुंची थी। इस दौरान कुछ व्यापारियों पर शुरुआत में चालान की कार्रवाई की गई तो व्यापार मंडल के व्यापारी भड़क गए।

आईपीएस अनुकृति शर्मा ने व्यापारियों को चेताया

आईपीएस अनुकृति शर्मा ने व्यापारियों को चेताया

व्यापारियों ने मौके पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। व्यापारियों ने बाजार बंद करवाना शुरू कर दिया। यही नहीं व्यापारी सड़क पर बैठ गए और विरोध करने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद व्यापारियों और पुलिस अधिकारियों के बीच नोकझोंक हो गई। तभी आईपीएस अनुकृति शर्मा ने साफ शब्दों में कहा कि अगर गलत तरीका अपनाया तो किसी को बक्शा नहीं जाएगा।

Amit Lodha ips : कौन हैं आईपीएस अमित लोढ़ा, जिनकी लाइफ पर बनी वेब सीरीज khakeeAmit Lodha ips : कौन हैं आईपीएस अमित लोढ़ा, जिनकी लाइफ पर बनी वेब सीरीज khakee

Comments
English summary
IPS anukriti Sharma bulandshahr SP video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X