• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- मौका मिले तो डालो फर्जी वोट

|

Badaun News, बदायूं। यूपी के बदायूं से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विवादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संघमित्रा मौर्य फर्जी मतदान करने की अपील कर रही हैं। संघमित्रा मौर्य यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी है। वह पहले भी विवादित बयान देकर सुर्खिया में आ चुकी है।

BJP candidate Sanghamitra Maurya video viral promoting fake voting

बदायू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह हंसी-ठहाकों के बीच संघमित्रा कह रही हैं कि, 'एक भी वोट बचने ना पाए और अगर कोई ना हो तो यह हर जगह चलता है कि फर्जी पर्ची पर वोट डाल आया जाता है, मौका मिले तो वह भी इसका लाभ उठाएं। ऐसा न करें, लेकिन मौका मिले तो...कोशिश करिएगा जिसका वोट है उसी का डलवाइए जाकर, लेकिन वह अगर यहां ना हो तो कर सकते हैं थोड़ा बहुत चोरी-चुपके।'

डीएम ने कही वीडियो की जांच कराने की बात

संघमित्रा के बयान का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने मीडिया से कहा कि फिलहाल उन्हें इस वीडियो की कोई जानकारी नहीं है लेकिन वह इस मामले की जांच करेंगे। बता दें कि संघमित्रा मौर्य इससे पहले भी विवादित बयान देकर चर्चा में रह चुकी हैं। इससे पहले संघमित्रा ने एक बयान में कहा था कि 'अगर कोई गुंडा यहां गुंडागर्दी करने आया तो वो उस गुंडे से भी बड़ी गुंडी बन जाएंगी'।

ये भी पढ़ें:- बदायूं सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP candidate Sanghamitra Maurya video viral promoting fake voting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X