• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं गैंगरेप मर्डर मामले में नया मोड़, आरोपी महंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

|

Badaun Case: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) में 50 साल की महिला से गैंगरेप और मर्डर मामले में मुख्‍य आरोपी मंहत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में महंत ने चौंकाने वाली बात बताई है। सूत्रों के मुताबिक, महंत ने बताया कि उसका आंगनबाड़ी कार्यकत्री समेत दो महिलाओं के साथ प्रेम संबंध थे। जब इसका पता आंगनबाड़ी कार्यकत्री को लगा तो वह झगड़ने लगी, गुस्‍से में वह सूखे कुएं में कूद गई, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी महंत ने रेप और हत्‍या की बात से इनकार किया है। पुलिस ने एक दिन पहले पकड़े गए आरोपी वेदराम और यशपाल को गुरुवार को कोर्ट में पेश क‍िया, जहां से उन्‍हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार रात पुलिस ने मुख्‍य आरोपी सत्य नारायण सिंह को भी गिरफ्तार कर‍ ल‍िया। महंत गांव में ही एक अनुयायी के घर छिपा था।

महंत से जुड़ी दूसरी मह‍िला से पूछताछ करेगी पुलिस

महंत से जुड़ी दूसरी मह‍िला से पूछताछ करेगी पुलिस

आरोपी महंत ने बताया कि उसके दो महिलाओं से प्रेम संबंध को लेकर महिला का उससे झगड़ा हो गया था, जिसके बाद महिला कुएं में कूद गई और उसकी मौत हो गई। महंत ने महिला की हत्या और गैंगरेप की बात से इनकार किया है। पुलिस महंत से जुड़ी एक अन्य महिला से भी पूछताछ करेगी। महंत ने उसका भी नाम पता पुलिस को बताया है। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि कई महिलाएं धर्म स्थल पर जाती थीं, इनमें से महंत के दो महिलाओं से प्रेम संबंध बन गए।

    Badaun Case: NCW की सदस्य के इस बयान पर खड़ा हुआ विवाद, देनी पड़ी सफाई | वनइंडिया हिंदी
    50 साल की महिला के साथ हैवानियत

    50 साल की महिला के साथ हैवानियत

    बीते 3 जनवरी को बदायूं में 50 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ गैंगरेप के बाद हत्‍या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डाली गई। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। वहीं, इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी संकल्प शर्मा ने थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया था। इस मामले में तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। दो आरोपी पहले पकड़ ल‍िए गए थे, जबकि मुख्‍य आरोपी महंत गुरुवार देर रात पकड़ा गया है।

    चार दिन तक गांव में छिपा रहा आरोपी महंत, खाक छानती रही पुलिस की चार टीमें

    चार दिन तक गांव में छिपा रहा आरोपी महंत, खाक छानती रही पुलिस की चार टीमें

    बता दें, महंत की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हुई थीं। बदायूं के अलावा दूसरे जिलों और प्रदेशों में पुलिस दबिशें देती रही और महंत उघैती थाना क्षेत्र के ही गांव में छिपा रहा। गुरुवार देर रात गांववालों ने ही उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। बताया गया कि वारदात के बाद सत्‍यनारायण पड़ोस के ही गांव में छिपा था। पुलिस ने महंत के सिर पर 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ अनुयायी उसकी मदद कर रहे थे।

    बदायूं गैंगरेप केस: महिला आयोग की सदस्य का विवादित बयान, बोलीं-महिला को शाम में नहीं जाना चाहिए था

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Badaun Case shocking disclosure of main accused temple priest
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X