• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मौत के मुंह से बच आई लड़की ऐसे मना रही जिंदगी का जश्न, पूरी बॉडी पर टैटू बनवाया, जीभ कटवाई

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 मई। कैंसर की बीमारी अपने आप में खौफनाक जंग है। इस बीमारी की जंग जीत पाना किसी के लिए आसान नहीं है। बहुत कम लोग ही होते हैं जो इस जंग को जीत पाते हैं और फिर से खड़े होते हैं। उन्हीं में से एक है 30 साल की लीसा शीर। जर्मनी में रहने वाली टैटू आर्टिस्ट लीसा 12 साल की उम्र में ही बोन कैंसर की चपेट में आ गई थीं। लीसा ने न केवल कैंसर की जंग जीती बल्कि खुद को दूसरे से अलग दिखाने और अपनी खुद के व्यक्तित्व को जीने के लिए पूरे शरीर पर टैटू बनवा लिया।

 टैटू बनवाकर सेलिब्रेट की कैंसर से जंग जीतने की खुशी

टैटू बनवाकर सेलिब्रेट की कैंसर से जंग जीतने की खुशी

कैंसर का नाम सुनते ही लीसा के परिवार वालों से उम्मीद छो़ड़ दी। डॉक्टरों ने पैर काटने की बात कही, लेकिन लीसा ने हिम्मत नहीं हारी। कई घंटे तक ऑपरेशन के बाद लीसा के दाहिए पैर से ट्यूमर को हटा दिया है। कुछ सालों में वो ठीक भी हो गई, लेकिन उसे लगने लगा कि वो इस बोन कैंसर के कारण दूसरों से अलग है। लोग उसे अलग नजर से देखते हैं, जिसके बाद लीसा ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है।

 पूरे शरीर पर बनवा लिया टैटू

पूरे शरीर पर बनवा लिया टैटू

मिरर की खबर के मुताबिक लीसा ने 17 साल की उम्र में अपना पहला टैटू बनवाया। लीसा को पहला टैटू बनवाकर अच्छा लगा। उसने बताया कि वो खुद से बहुत प्यार करती हूं। मुझे अपने व्यक्तित्व से प्यार है और दूसरे से खुद को अलग दिखाने के लिए मैंने पूरे शरीर पर टैटू बनवाने का फैसला किया। न केवल पूरी शरीर पर टैटू बल्कि लीसा ने कान, नाक, लिप सब जगहों पियरसिंग करवाई।

 अलग दिखने के चक्कर में कटवाई जीभ

अलग दिखने के चक्कर में कटवाई जीभ

लीसा इतने पर ही नहीं रूकी। पूरे शरीर पर टैटू बनवाने के साथ ही वो टैटू आर्टिस्ट भी बन गई। अपनी जिदंगी के हर पल को जीने के लिए उसने हर वो काम किया जो उसे पसंद है। लीसा ने दूसरे से खुद को अलग दिखाने के लिए अपने जीभ को भी दो टुकड़ों में कटवा लिया। लीसा बताती है कि इस काम में उसे काफी दर्द हुआ, लेकिन वो ऐसा करना चाहती थी। अपनी पर्सनैलिटी को हर पल जीने की तैयारी में लीसा ने दर्द सहते हुए गर्दन, नाक, फेस, बैली जैसी जगहों पर भी टैटू बनवाए। लीसा ने कहा कि वो अपनी जिंदगी के हर पल को जीना चाहती है। वो मौत से मुंह से बचकर निकली है। उसने कहा कि टैटू से उसे एनर्जी मिलती है।

 पूरे शरीर पर बनवाने की प्लानिंग

पूरे शरीर पर बनवाने की प्लानिंग

लीसा ने कहा कि वो आने वाले कुछ दिनों में अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवाएगी। शरीर का जो भी हिस्सा अभी बचा है वो उनपर भी टैटू बनवाने की तैयारी कर रही है। लीसा ने कहा कि उसके लिए कोई टैटू फेवरेट या खास नहीं है। उसे अपने हर टैटू से एक जैसा प्यार है। उनसे कहा कि मैं लोगों से यही कहती हूं कि जंदगी में जो काम पसंद हो वो जरूर करना चाहिए, लेकिन उसे करने से पहले सोचना भी जरूरी है।

गजब: एक ही बच्चे को महिला ने 2 बार दिया जन्म, डॉक्टर ने वापस पेट में डाला, 11 हफ्ते बाद फिर से हुआ पैदा

Comments
English summary
Women who surviving cancer, cover her whole body with tattoos to celebrate her individuality
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X