पति के शव के पास मुस्कुराते हुए महिला ने खिंचवाई तस्वीर, वजह जानकर आप करेंगे सलाम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक महिला के लिए उसका पति बेहद खास होता है। पति के बिना उसके लिए संसार को कोई भी सुख मायने नहीं रखता, लेकिन एक महिला की अपने बच्चों के साथ एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर अपने ही पति की मौत पर ये महिला कैसे मुस्कुरा सकती है। महिला ने अपने मृत पति के बगल में खड़े होकर हंसते-हंसते फोटो खिंचवाए और अपने बच्चों को भी हंसने के लिए कहा। महिला ने अपनी ये तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी। स्पेन के बाद फ्रांस के लाइव शो में छेड़खानी, महिला के ब्रेस्ट को जबरन चूमा

 Woman poses with kids next to corpse of dead husband

इवा हौलांड नाम की महिला के बारे में ये सब जानकर आप भी पहली नजर में उससे नफरत करने लगे होंगे, लेकिन जब आप इसका कारण जानेगे तो उसे सलाम किए बिना नहीं रह पाएंगे। फोटो के साथ इवा ने फेसबुक पोस्ट भी लिखा, जिसमें उसने पति के मरने पर अपने मुस्कुराने का कारण बताया है।

OMG! लड़के से लिपट कर सोती है नागिन, शर्ट पर छोड़ जाती है लव बाइट्स के निशान

दरअसल इवा के पति की मौत हेरोइन के ओवरोडोज की वजह से हो गई। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि हम 11 साल तक एक साथ रहे। शादी से पहले से ही मैं उसे जानती थी। अपने पति के लिए इवा लिखती हैं कि वो खुशगवार और जीवन से प्यार करने वाला इंसान था। वह एक प्यारा बेटा, भाई, दोस्त था और इन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण वह एक बेहतरीन पिता भी था। उसे दुनिया में सबसे ज्यादा अपने बच्चों से प्यार था, लेकिन जीवन के कठिन दौर में उसने कुछ गलत फैसले कर लिए। वो नशे की ओर बढ़ता चला गया।

नशे की उसकी लत दर्द की गोलियों के साथ शुरू हुई पर उसका अंत हेरोइन से हुआ। वो लिखती है कि वो रेहाब में चला गया, अपने नशे से मुक्ति के लिए और क्रिसमस से ठीक पहले वह रेहाब से बाहर लौट गया, एक नया इंसान बनकर, जो नशे से बहुत दूर जा चुका था, लेकिन कुछ महीने बाद उसने दर्द की एक गोली ली और उसके साथ ही वो फिर से नशे में डूब गया और एक ही इ सी नशे ने उसे मौत दे दी। महिला ने लिखा है कि वो ये पोस्ट इसलिए लिख रही है ताकि उसका ये कड़वा अनुभव किसी के काम आ सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The mother-of-two has been struggling with her grief since her husband Mike Settles tragically died from a heroin overdose
Please Wait while comments are loading...