Video:दरवाजे में फंसा महिला का बैग, घसीटते हुए अगले स्टेशन तक ले गई मेट्रो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रोम के एक स्टेशन पर एक महिला के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है। महिला का पर्स मेट्रो के दरवाजे में फंस गया, जिसके बाद उसके साथ जो हुआ उसे जानकर आपका कलेजा कांप जाएगा। 43 साल की नतालिया गारकोविच मेट्रो पकड़ने के लिए जैसी ही घुसी उनके दिमाग में न जाने क्या आया वो मेट्रो में चढ़ने के बाद दोबारा से उतने लगी। वो उतर तो कई, लेकिन जैसे ही वो अपना हाथ निकालती मेट्रो का दरवाजा बंद हो गया और उसका पर्स मेट्रो के दरवाजे में फंस गया।

दरवाजे में फंसा पर्स

दरवाजे में फंसा पर्स

दरवाजा बंद होते ही मेट्रो चलने लगी। नतालिया गारकोविच को मेट्रो प्लेटफॉर्म पर घसीटने लगा। लोगों ने जैसे ही उनकी ये हालत देखी उन्हें बचाने के लिए कोशिश करने लगे। लोगों ने मेट्रो के ड्राइवर को भी इशारा किया, लेकिन उसका ध्यान उस ओर नहीं गया। लोगों ने मेट्रो का दरवाजा खोलने की भी कोशिश की, लेकिन मेट्रो की रफ्तार तेज होने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाएं।

घसीटते हुए अगले स्टेशन तक पहुंची

घसीटते हुए अगले स्टेशन तक पहुंची

नतालिया गारकोविच मेट्रो से लटकी हुई घसीटती रही। लोगों ने ट्रेन के भीतर इमरजेंसी चेन खींचकर ट्रेन के ड्राइवर को ट्रेन रोकने का संकेत दिया, लेकिन जब तक ड्राइवर इस संदेश को जानता तब तक दूसरा स्टेशन आ चुका था। इस घटना में नतालिया गारकोविच बुरी तरह से घायल हो गई। उनकी कमर और पीठ की हड्डियां टूट गई। उन्हें काफी अंदरूनी चोटें आई हैं। वो अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है।

ड्राइवर की लगी क्लास

ड्राइवर की लगी क्लास

वहीं लोगों ने इस घटना के लिए ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया। लोगों का आरोप है कि वो खाना खाने में इतना व्यस्त था कि उसे लोगों की आवाजें सुनाई ही नहीं दे रही थी जो उसे रुकने का इशारा कर रहे थे। हालांकि अधिकारियों ने ड्राइवर के खिलाफ सख्स कार्रवाई की बात कही है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Horrifying moment woman dragged along train platform after getting bag stuck in the doors.
Please Wait while comments are loading...