• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गजब की लॉटरी: 286 रुपये देकर 3.8 करोड़ का घर जीतने का मौका, बस आने वाला है रिजल्ट

Google Oneindia News

कई लोग जिंदगी भर कमाते रहते हैं, लेकिन वो अपना आशियाना नहीं बना पाते। ऐसे लोगों के लिए एक कंपनी नई स्कीम लेकर आई है। ये स्कीम लॉटरी की ही तरह है, बस इसमें पैसे की जगह जीतने वाले को घर मिलेगा। इसके अलावा टिकट का दाम भी बहुत कम रखा गया, ऐसे में लोगों की दिलचस्पी इसमें बढ़ गई है। (तस्वीरें- TramwayPath.co.uk से साभार)

कहां है घर?

कहां है घर?

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एक टिकट का दाम 286 रुपये रखा गया है। इसके बाद लॉटरी निकाली जाएगी, जिसका भी नाम उसमें आएगा, उसे एक आलीशान घर मिलेगा। जिसकी कीमत 3.8 करोड़ रुपये है। अब बात करें घर की लोकेशन की तो ये ब्रिटेन में है। लॉटरी कंपनी के मुताबिक वो जो घर विजेता को देंगे वो चैथम रेलवे स्टेशन के पास है। वहां से एक घंटे में आप आराम से लंदन पहुंच सकते हैं।

2 लाख तक मिल जाएगा किराया

2 लाख तक मिल जाएगा किराया

इस अनोखे लॉटरी सिस्टम को डेनियल ट्वेनफोर ने अपने भाई जेसन और विल के साथ शुरू किया है। इसकी दुनियाभर में खूब चर्चा हो रही, क्योंकि आमतौर ज्यादा लॉटरी में कैश प्राइज ही दी जाती है। लॉटरी कंपनी के मुताबिक ये लोगों के लिए काफी किफायती सौदा है। लोग आराम से करोड़ों का घर कम दाम देकर जीत सकते हैं। अगर वो वहां रहना चाहें तो ठीक, वर्ना उनको उस घर का किराया 2 लाख तक मिल जाएगा।

गजब का दिमाग: शख्स ने लॉटरी टिकट खरीदने में लगाई जबरदस्त ट्रिक, एक साथ जीते 8 करोड़गजब का दिमाग: शख्स ने लॉटरी टिकट खरीदने में लगाई जबरदस्त ट्रिक, एक साथ जीते 8 करोड़

कब आएगा परिणाम

कब आएगा परिणाम

उन्होंने आगे बताया कि 5 नवंबर को शाम 7 बजे लॉटरी निकाली जाएगी। इस दौरान एक वकील भी मौजूद रहेगा। जो भी शख्स इस लॉटरी को जीतेगा उसे घर हैंडओवर कर दिया जाएगा। ट्वेनफोर ब्रदर्स इससे पहले भी 9 लॉटरी निकाल चुके हैं, जिसके तहत कई घर लोगों को दिए गए। एक बार तो उन्होंने 4.75 करोड़ के 3 अपार्टमेंट विजेताओं को सौंपे थे। उन्होंने दावा किया है कि इस बार भी विजेता को घर में आलीशान सुविधाएं मिलेंगी।

Comments
English summary
UK house Daniel Twainfour lottery worth 3.8 crore on 286 rs ticket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X