• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सांप ने दो साल की मासूम बच्ची को काट तो उसे आ गया गुस्सा, दांतों से चबा कर किया अलग

सांप ने दो साल की मासूम बच्ची को काट तो उसे आ गया गुस्सा, दांतों से चबा कर किया अलग
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक मासूम बच्ची को सांप ने काट लिया। सांप द्वारा काटे जाने से बच्ची को इतना गुस्सा आया कि उसने सांप को पकड़ा और अपने दांतों से चबा डाला। जिससे सांप की मौत हो गई। हालांकि, मासूम बच्ची को कुछ नहीं हुआ वो एकदम ठीक है। तो वहीं, अब यह घटना सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है।

दो साल की बच्ची को सांप ने काटा

दो साल की बच्ची को सांप ने काटा

अपनी मासूमियत के चलते इस दो साल की बच्ची ने अपनी जान को भी खतरे में डाल दिया था। लेकिन गनीमत यह रही कि वो एकदम ठीक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला तुर्की के बिंगोल शहर के कांतार गांव का है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के पीछे खेल रही थी तभी कही से एक सांप अचानक से आ गया और बच्ची को काट लिया। मासूम बच्ची की चीख-पुकार सुनकर मौके पर सबसे पहले पड़ोसी पहुंचे।

बच्ची के पास पहुंचे पड़ोसी तो नजार देखकर उनके उड़ गए होश

बच्ची के पास पहुंचे पड़ोसी तो नजार देखकर उनके उड़ गए होश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब पड़ोसी बच्ची के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने उसके मुंह में करीब आधे मीटर लंबा सांप दवा हुआ देखा। साथ ही बच्चे के चेहरे और होंठ पर सांप के काटे जाने के निशान भी थे। जिसे देखकर उनके भी होश उड़ गए। हालांकि, पड़ोसियों ने तुरंत बच्ची को सांप से अलग किया और उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे बच्ची के परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडिमट कराया।

खतरे से बाहर है बच्चे की हालत

खतरे से बाहर है बच्चे की हालत

जहां, उसे डॉक्टरों ने 24 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखा गया। हालांकि अब बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। लेकिन, जिसने भी वो नजारा देख वो हैरान रह गया। आपको बता दें कि यह मामला 10 अगस्त का है, जिसकी सोशल मीडिया पर अब काफी चर्चा हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि खेलने के दौरान बच्ची सांप के पास पहुंच गई थी। इस दौरान बच्ची ने सांप को खिलौना समझ लिया और हाथ में उठा लिया था।

बच्ची ने दबला लेने के लिए दांतों से काट लिया सांप

बच्ची ने दबला लेने के लिए दांतों से काट लिया सांप

इसी दौरान सांप ने बच्ची के होंठ पर काट लिया था। खुद के काटे जाने के बाद बच्ची ने उससे बदला लेने के लिए अपने दांतों से उसे काट लिया। जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई। जिस वक्त यह घटना घटी उस समय बच्ची के पिता घर पर नहीं थे। जब उन्हें इस पूरी घटना के बारे में बताया गया तो उनके भी होश उड़ गए। वहीं, अब लोगों के बीच ये खबर तेजी से फ़ैल गई और सब जगह इस बच्ची की चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें:- यह बेकरी इस उम्र तक के बच्चों को फ्री में देती है केक, IAS अधिकारी ने शेयर की फोटो तो लोग कर रहे तारीफये भी पढ़ें:- यह बेकरी इस उम्र तक के बच्चों को फ्री में देती है केक, IAS अधिकारी ने शेयर की फोटो तो लोग कर रहे तारीफ

Comments
English summary
Two-year-old girl bites a snake with her teeth to take revenge
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X