• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चोरी करने घुसा शख्स, AC और नर्म बिस्तर देख सो गया, पुलिस वालों ने जगाया नींद से

|

बैंकॉक। थाईलैंड में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक शख्स चोरी के इरादे से एक घर में घुसा लेकिन घऱ के अंदर की सुख सुविधाएं देकर उसका मन चोरी के इरादे से बदल गया। जब चोर में घर के अंदर शानदार बेड और ऐसी लगा देखा तो वह चोरी छोड़कर वहां लगे बिस्तर में सो गया। इत्तेफाक से वह घर एक पुलिस अधिकारी का था। घर में सो रहे चोर को पुलिस ने जगाकर गिरफ्तार कर लिया। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कमरा मालिक की बेटी का था

कमरा मालिक की बेटी का था

थाई मीडिया के मुताबिक, फेटाचुआन प्रांत के विचियन बुरि जिले के पुलिस अधिकारी जियाम प्रसर्ट के घर चोर रात 2 बजे घुसा था। उसने घर में घुस कर चोरी का सामान भी बांध लिया। इसी दौरान उसे नींद महसूस हुई। उसने कमरे में लगे एसी को चलाया और वहीं पर मौजूद बिस्तर में सो गया। घटना के वक्त घर का मालिक पुलिस अधिकारी दूसरे कमरे में सो रहा था। यह कमरा मालिक की बेटी का था।

चोर ने चोरी के बाद सोचा कि शानदार बिस्तर है, एक छोटी नींद ले ली जाए

चोर ने चोरी के बाद सोचा कि शानदार बिस्तर है, एक छोटी नींद ले ली जाए

चोर ने चोरी के बाद सोचा कि शानदार बिस्तर है, एक छोटी नींद ले ली जाए, लेकिन वह गहरी नींद में सो गया। पुलिस अधिकारी जब सुबह जागा तो उसने देखा की कमरे का एसी चल रहा है। जबकि उसकी बेटी घर पर नहीं हैं। जब उसने कमरे के अदंर देखा तो वह चौंक गया। उसने देखा की एक अनजान शख्स उसकी बेटी के बेड पर कंबल ओढ़े आराम से सो रहा है।

देखें मजेदार Video

पुलिस अधिकारी ने जल्दी से बैकअप के लिए कॉल किया। पुलिस के मौजूदगी में घर का मालिक तुरंत कमरे में गया और उस शख्स को चिल्लाकर जगाया।। इस दौरान एक पुलिस कर्मी उस घटना को कैमरे में कैद करता रहा। शख्स को शायद अंदाजा भी नहीं था कि, उसके साथ ऐसा हो जाएगा। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी चोरी के आरोपों के तहत हुई है। सिंतबंर 2020 में आंध्र प्रदेश में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी।

शख्स को थी पेट दर्द की शिकायत, अस्पताल गए तो डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट से निकाला 59 फीट लंबा कीड़ाशख्स को थी पेट दर्द की शिकायत, अस्पताल गए तो डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट से निकाला 59 फीट लंबा कीड़ा

English summary
robber falls asleep while robbing in Thailand he was woken up by officers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X