• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'बेचारा अपनी नौकरी बचा रहा', शादी की रस्मों के बीच लैपटॉप पर काम करते दूल्हे की फोटो देख भड़के यूजर

एक बंगाली दूल्हे (Kolkata Groom) की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी शादी की रस्मों के बीच लैपटॉप पर ऑफिस का काम (Groom work from home) करते हुए नजर आ रहा है। इस फोटो को देखने के यूजर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।
Google Oneindia News

Groom Doing office work in Marriage: कोरोना महामारी के आने के बाद एक तरफ जहां लोगों का रहने का तरीका पूरी तरह से बदल चुका है। तो दूसरी तरफ ऑफिस वर्किंग स्टाइल में भी वर्क फ्रोम होम कल्चर हावी हो चुका है। कोरोना के बाद अभी भी कई कंपनियों में Work From Home जारी है। इस बीच एक दूल्हे की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो शादी की रस्मों के बीच लैपटॉप पर ऑफिस का काम करता हुआ नजर आ रहा है।

वर्क फ्रॉम होम पैटर्न बना मुसीबत!

वर्क फ्रॉम होम पैटर्न बना मुसीबत!

कोरोना वायरस के बाद पनपे हालातों ने लोगों के काम करने के तरीके को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। आलम यह है कि कई प्राइवेट कंपनियां तो पूरी तरह से वर्क फ्रॉम होम पैटर्न पर चल रही है। कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को छुट्टी के साथ काम का भी वर्क लोड भी झेलना पड़ रहा है। ऐसे में घर से काम करने वाले कर्मचारियों को एक मिनट का भी वक्त नहीं मिल पा रहा है। आलम यह हो चुका है कि खुद की शादी में दूल्हा लैपटॉप पर काम कर रहा है तो दूसरी तरफ पंडित जी शादी की रस्में पूरी करते नजर आ रहे हैं।

अपनी शादी में लैपटॉप पर काम कर रहा दूल्हा

अपनी शादी में लैपटॉप पर काम कर रहा दूल्हा

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ताजा फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है ये वर्किंग स्टाइल किस लेवल तक प्रेशर वाली हो चुकी है। शादी की वायरल तस्वीर कोलकाता की है, जहां एक बंगाली वेशभूषा धारण किए दूल्हा पंडित के पास बैठकर लैपटॉप पर लगा हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

इस फोटो को आईजी कलकत्ता इंस्टा पेज पर पोस्ट की गई है, जिसके कैप्शन में लिखा है- जब ' वर्क फ्रोम होम' आपको अगले लेवल तक ले जाता है। इसी के मस्ती भगे अंदाज में आगे लिखा गया है कि एक दोस्त को टैग करें जो अपनी शादी के दौरान ऐसा करता नजर आ सकता है।

श्रीमोयी दास ने सबसे पहले फोटो की थी पोस्ट

श्रीमोयी दास ने सबसे पहले फोटो की थी पोस्ट

बता दें कि इस फोटो को सबसे पहले श्रीमोयी दास नाम की यूजर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी, जिसके बाद अब फोटो वायरल हो चुकी है। श्रीमोयी की स्टोरी के मुताबिक फोटो में दिखने वाला दूल्हा उनका भाई है। इस फोटो के देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर हैं। लोगों ने कहा कि अब लोगों को अपनी नौकरी बचाने के लिए क्या-क्या करना पड़ रहा है। बता दें कि कोविड के बाद से ही लगातार नौकरियों पर संकट मंडराया हुआ है।

'क्या यह अंतिम संस्कार है?', अपनी शादी में ताबूत में लेटकर पहुंचा दूल्हा, Video Viral'क्या यह अंतिम संस्कार है?', अपनी शादी में ताबूत में लेटकर पहुंचा दूल्हा, Video Viral

Comments
English summary
Photo of groom doing work from home on laptop amid wedding rituals goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X