OMG! ऑनलाइन ऑर्डर किया प्लास्टिक का सांप,पैकेट से निकला असली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों लोग खूब ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। घर बैठे-बैठे लोग कुछ भी मंगवा लेते हैं, लेकिन कई बार ऐसा ऑनलाइन शॉपिंग में परेशानी भी होती है। आप ऑर्डर कुछ करते हैं और पैकिंग कर कुछ और आ जाता है। ऐसा ही कुछ चीन में एक महिला के साथ हुआ।

 OMG! Women orderd plastic snake online but found real snake in box

चीन में रहने वाली महिला ने ऑनलाइन प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया। लेकिन जब उसने डिलीवरी से आया हुआ पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए। महिला समेत उसके परिवारवाले चिल्लाने लगे। दरअसल डिब्बे में प्लास्टिक सांप की बजाए असली का सांप था। असली का सांप देखकर सब हैरान रह गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने जब डिब्बा खोला तो उसमें चमकदार रंग का सांप दिखा। उसने सोचा कि वो प्लास्टिक का ही है, लेकिन जैसे ही उसने उसे हाथ लगाया तो वो चिल्लाने लगी। दरअसल पैकेट में बंद सांप प्लास्टिक का नहीं बल्कि असली का था, जो दम घुटने की वजह से मर चुका था। फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के मुताबिक सांप जहरीला नहीं था। वो गर्मी की वजह से डिब्बे में बैठ गया, लेकिन डिब्बा बंद होने की वजह से वो मर गया।

वहीं इस मामले पर ऑनलाइन टॉय कंपनी का कहना है कि उसे नहीं मालूम कि यह सांप डिब्बे में कैसे आ गया। कंपनी महिला और परिवार को पूरे पैसे रिफंड करने पर राजी हो गई है। ये मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। अगर सांप जिंदा होता तो महिला के परिवारवालों के साथ कुछ भी हो सकता था। कंपनी ने अपनी गलती मान ली है और उसने कहा है कि वो जल्द पता लगाएगी कि सांप पैकेट में कैसे पहुंचा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A mother in eastern China discovered that a “realistic toy snake” in a pack of toys ordered online was more lifelike than she had bargained on.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.