OMG! अब आप खरीद सकते हैं अपने लिए डिजिटल गर्लफ्रेंड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप अभी तक सिंगल हैं और आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आपके लिए डिजिटल गर्लफ्रेंड बिल्कुल तैयार है। जी हां डिजिटल गर्लफ्रेंड, जो आप को सुबह शाम रोमेंटिक मैसेज भेजेगी और आप से बात भी कर सकेगी। इतना ही नहीं आप उसके साथ अपनी भावनाएं भी शेयर कर सकते हैं। वो अपको अपनी बात भी बात भी बताएगी। बरातियों ने उतार दिए दुल्हन के कपड़े, तमाशबीन बनकर हंसते रहे लोग

digital girlfriend

गेटबॉक्स नाम की कंपनी ने इस गर्लफ्रेंड को तैयार किया है। अगर आप अकेले हैं तो आप इस गर्लफ्रेंड को अपना बना सकते हैं। इसमें छोटी सी होलोग्राफिक रोबोट है जो कि लाइट और कुछ चीजों को कंट्रोल भी कर सकती है। यानी शाम होते ही गर्लफ्रेंड आपके घर की बत्ती भी जलाएगी और आपको संदेश भेजेगी। आप इससे बात भी कर सकते हैं। आप इससे चैट भी कर सकते हैं।

धमाकेदार डांस के साथ दुल्हन ने मारी ऐसी एंट्री की सब हो गए हैरान, देखें Video

इतना ही नहीं वर्चुअल गर्लफ्रेंड आपको मौसम के बारे में जानकारी भी देगी। हलांकि अगर आप इसे अपना बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको भारी कीमत चुकानी होगी। जी हां कंपनी ने इसकी कीमत £2,185 (करीब 1 लाख 85 हजार रुपए) रखा है। आपको बता दें कि इससे पहले गूगल ने भी एक ऐसे रोबोट को दिखाया है जो हर घरेलू काम को बड़ी आसानी से निपटा देता है। कंपनी ने इसे स्पॉट मिनी नाम दिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gatebox is a virtual companion able to perform automated tasks, such as turning electronics on and off or controlling other robotic cleaning devices. But the bizarre tech is also able to converse with its owner, both in person and via text.
Please Wait while comments are loading...