फ्लाइट में बेटी के साथ हुआ ऐसा हादसा, खौफ में आई मां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वैंकुवर। फ्लाइट में सफर करते वक्त लोग सोचते हैं कि ये सबसे आरामदायक सफर रहेगा। इसिलए लोग डबल पैसे खर्च करते हैं लेकिन इसके बावजूद जब परेशानी का सामना करना पड़े तो गुस्सा आना लाजिमी है। साल में लगभग 3,00,000 लाख फ्लाइट उड़ाने वाली ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में ऐसी घटना सामने आई है जिसके बाद कोई इसमें बैठना भी पसंद नहीं करेगा। अपनी बेटी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ सफर कर रही एक महिला का फ्लाइट का एक्सपीरियंस काफी बुरा रहा। उसने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है।

Bizarre
फ्लाइट में डेढ़ घंटे में ही शुरू हुई परेशानी

फ्लाइट में डेढ़ घंटे में ही शुरू हुई परेशानी

38 वर्षीय हीदर जिलगई अपनी बेटी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ सफर कर रहीं थीं। फ्लाइट में एक घंटे के अंदर ही उन्हें टीवी फ्रेम के पीछे से एक बेड बग आता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने केबिन क्रू से शिकायत की और कहा कि उन्हें दूसरी सीट दे दी जाए लेकिन क्रू की साइड से कोई मदद नहीं की गई।

फ्लाइट क्रू में किसी ने नहीं की मदद

फ्लाइट क्रू में किसी ने नहीं की मदद

जब फ्लाइट में उनका खाना आया तो ट्रे में एक और बग दिखाई दिया। पहले तो हीदर को लगा कि ये कोई फ्लैक्स सीड है लेकिन फिर वो चलने लगा। इस कीड़े को देखकर वो काफी डर गईं और उन्होंने क्रू से दोबारा शिकायत की लेकिन फिर किसी ने नहीं सुनी। किसी तरह हीदर और उनके परिवार ने फ्लाइट में सफर तय किया लेकिन फिर अगले दिन...

अगले दिन बेटी की हो गई ऐसी हालत

अगले दिन बेटी की हो गई ऐसी हालत

अगले दिन हीदर की बेटी मॉली के पूरे शरीर पर लाल चकत्ते पड़े हुए थे। कई जगह से तो खून भी निकल रहा था। अपनी बेटी की ऐसी हालत देखकर हीदर ने ब्रिटिश एयरवेज पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर एयरवेज की लापरवाही के बारे में सभी को बताया। अपनी चौतरफा बेज्जती होता देख एयरवेज ने भी हीदर और उनके परिवार से माफी मांग ली है।

ये भी पढ़ें:ओवरटाइम करने से महिला रिपोर्टर की मौत, महीने में 159 घंटे किया था ज्यादा काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A mother lashes out at British Airways after her daughter bed bugs bite her daughter during the whole flight. Airways has apologised to woman and her family.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.