• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शहनाई बजने से पहले ही तोड़ा दिल, दुल्हन का 10,000 वाला लहंगा बना वजह, कैंसिल हो गई शादी

दुनिया में कई शादियां ऐसी हैं जो कई बार कुछ खास वजहों नहीं हो पाती हैं। इसमें ज्यादातर कारण दुल्हा दुल्हन के बीच समझ या फिर परिवरों को बीच तालमेल ना बैठ पाना होता है।
Google Oneindia News

Marriage canceled for lehenga: दुनिया में कई शादियां ऐसी हैं जो कई बार कुछ खास वजहों नहीं हो पाती हैं। इसमें ज्यादातर कारण दुल्हा दुल्हन के बीच समझ या फिर परिवरों को बीच तालमेल ना बैठ पाना होता है। लेकिन उत्तराखंड में दुल्हन एक खास वजह के चलते शादी रद्द कर दी। इस शादी को कैंसिल करने की वजह सुन दुल्हे का परिवार बेहद शर्मिंदा हुआ।

 दुल्हन ने खुद शादी के किया इनकार

दुल्हन ने खुद शादी के किया इनकार

उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने अपने मंगेतर के साथ शादी करने से इनकार कर दिया। इनकार की वजह लहंगा है। वरपक्ष का शादी कैंसिल की करने की वजह दुल्हन ने लहंगा का सस्ता होना बताया।

 लहंगे की कीमत 10 हजार रुपए

लहंगे की कीमत 10 हजार रुपए

दूल्हे के परिवार ने दुल्हन को दिए गए लहंगे को बेहद खास बताया था। कहा गया था कि इस विशेष क्वालिटी की लहंगे को लखनऊ से खरीदा था। जिसकी कीमत 10,000 हजार रुपए है। लेकिन दुल्हन इससे भी महंगा लहंगा चाहती थी।

आर्थिक स्थिति आड़े आई

आर्थिक स्थिति आड़े आई

उत्तराखंड के हल्द्वानी के राजपुरा मोहल्ले की रहने वाली युवती की पहले से ही सगाई हो चुकी थी। शादी से पहले जब उसे वर पक्ष की ओर लहंगा दिया गया तो उसे वो असंतुष्ट हो गई। 5 नवंबर को शादी होने थी लेकिन युवती ने विवाह से इनकार कर दिया।

पसंद का लहंगा खरीदने का दिया ऑफर

पसंद का लहंगा खरीदने का दिया ऑफर

लहंगा देख जब शादी के दिन दुल्हन ने आपा खो दिया तो दूल्हे के पिता ने उसे मनाने के प्रयास किए। उसे मनपसंद का लहंगा खरीदने के लिए एटीएम कार्ड भी दिया गया। इसके बावजूद बात नहीं बनी।

पुलिस दी गई खबर

पुलिस दी गई खबर

दुल्हन के शादी से इनकार के बाद जमकर हंगामा हुआ। मामला की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। दोनो पक्षों की बीच समझाइश का प्रयास विफल होने के बाद शादी तुड़वाने का फैसला लिया गया।

'मंगल ग्रह से आया हूं, दुनिया को परमाणु युद्ध की आग से बचाऊंगा', रूसी लड़के का दावा 'मंगल ग्रह से आया हूं, दुनिया को परमाणु युद्ध की आग से बचाऊंगा', रूसी लड़के का दावा

Comments
English summary
Marriage canceled for lehenga in Uttarakhand Haldwani
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X