• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'लड़की की ब्रा से लेकर उसकी कमर का साइज तक', शादी के विज्ञापन में शख्स की डिमांड देख भड़के लोग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 नवंबर। आप सभी ने अखबारों में, टीवी में या किसी न किसी वेबसाइट पर शादी के विज्ञापन तो देखे ही होंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी के विज्ञापन ने लोगों का मूड खराब कर दिया है। इस बेतुके मैट्रिमोनियल एड को पढ़ शायद आप भी अपने गुस्से पर काबू ना रख पाएं। विज्ञापन के जरिए लड़के के लिए दुल्हन की तलाश की जा रही है, लेकिन एड में लड़की के लिए जो शर्तें रखी गई हैं उसने सभी को हैरान कर दिया है।

शादी के लिए शख्स ने रखी दी ऐसी डिमांड

शादी के लिए शख्स ने रखी दी ऐसी डिमांड

लोगों के सामने आया है यह अब तक का सबसे अजीबोगरीब शादी का विज्ञापन हैं, इसमें लड़की के फिगर से लेकर उसकी राजनीतिक सोच के बारे में पूछा गया है। इतना ही नहीं विज्ञापन में लिखा है कि लड़की भरोसेमंद और ईमानदार होनी चाहिए। इस अनोखे शादी के विज्ञापन के एक शख्स ने अपनी शादी के लिए मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai पर शेयर किया। अब विज्ञापन को लेकर शख्स की काफी आलोचना हो रही है।

अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल

अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल

शादी के लिए विज्ञापन में शख्स ने पहली तीन लाइनों में 'रूढ़िवादी,' 'उदार,' 'प्रो-लाइफ,' जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर और लड़की के कमर और पैरों के सही आकार की डिमांड की है। ये विज्ञापन यहीं खत्म नहीं हुआ, इसमें शख्स ने आगे लिखवाया है कि उसकी दुल्हन साफ-सुथरी होनी चाहिए। यहां तक तो ठीक था लेकिन उसने लड़की के पहनावे के लिए जो डिमांड रखी वह और भी बेतुकी थी।

बेड पर कॉस्टयूम पहनकर सोने वाली लड़की चाहिए

बेड पर कॉस्टयूम पहनकर सोने वाली लड़की चाहिए

शख्स ने लिखावाया, शादी की इच्छुक लड़की 20 फीसदी फॉर्मल और 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती हो, लेकिन सोते समय बेड में कॉस्टयूम पहनना होगा। इतना ही नहीं, शख्स ने अपनी होने वाली दुल्हन के राजनीतिक विचार के बारे में भी पूछा है, इसके अलावा लड़की परिवार को साथ लेकर चलने वाली, ईमानदार और भरोसेमंद होनी चाहिए। लड़की के पास खुद का कुत्ता होना चाहिए लेकिन उसके बच्चे नहीं होने चाहिए।

एक विशेष ब्रा साइज की डिमांड

एक विशेष ब्रा साइज की डिमांड

हद तो तब हो गई जब शख्स ने शादी के विज्ञापन में लड़की के फिगर के साथ एक विशेष ब्रा साइज की डिमांड रख दी। उसने लिखा, लड़की की हाइट 5.2 से 5.6 फीट तक होनी चाहिए और उम्र 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। सोशल मीडिया पर अब इस विज्ञापन को लेकर बवाल मच गया है, लोगों ने मैट्रिमोनियल साइट से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। बवाल मचने पर वेब साइट की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

मैट्रिमोनियल साइट ने क्या कहा?

मैट्रिमोनियल साइट ने क्या कहा?

Betterhalf.ai की तरफ से कहा गया कि उन्होंने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है, यह पूरी तरह कंपनी के नियमों का उल्लंघन है। विज्ञापन डालने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एड को लेकर सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग प्रतिक्रिया पढ़ने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, यह लड़का लेडीज टेलर है या और कुछ? कई अन्य यूजर्स ने बेतुके विज्ञापन के लिए शख्स को लताड़ लगाई है।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले लाल जोड़े में दुल्हन का वर्कआउट वीडियो वायरल, यूजर बोले- दूल्हे राजा संभलकर

English summary
Man put condition in marriage advertisement Seeks Bride With Specific Bra And Waist Size
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X