India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जो बाइडेन ने जब पकड़ी इंस्ट्रक्शन सीट, नेटिजन्स बोले यूएस प्रेसीडेंट को ये क्या हुआ?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक तस्वीर फिर से चर्चा में है। ये खास तस्वीर एक बैठक में मौजूद फोटोग्राफर द्वारा ली गई और बाद में इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया गया। प्रेसीडेंट बाइडेन के हाथ में ये तस्वीर देखकर लोग आश्चर्य में हैं, जिसमें आप प्रतिभागियों को धन्यवाद (YOU thank participants) और प्रस्थान करें (YOU depart) जैसे शब्द लिखें हैं।

Joe Biden

यूएस प्रेसीडेंट ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक बैठक दौरान निर्देश देने के लिए छपी इंस्ट्रक्शन सीट को खुद उठा लिया। इस दौरान किसी फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली। ये वो सीट थी जिसमें बैठक के प्रत्येक चरण के निर्देश लिखे थे। बाइडेन के हाथ में जो नोटकार्ड था उसमें 'आप अपनी सीट लें' जैसे शब्द लिखे थे।

फोटोग्राफर की यह तस्वीर पर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तो कई लोगों ने चुटकी ली तो कई ने इसे शर्मनाक बताया। दरअसल, ये इंस्ट्रक्शन सीट कर्मचारियों ने बैठक के बारे में निर्देश देने के लिए तैयार किया था।

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर फिल्म डायरेक्टर की टिप्पणी, भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायतराष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर फिल्म डायरेक्टर की टिप्पणी, भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

बाद में सोशल मीडिया यूजर्स के कई तरह के कमेंट आए। यह कहा गया कि अगली बार जब कोई आपको यह बताने की कोशिश करे कि जो बाइडेन व्हाइट हाउस में फंसे वृद्धावस्था के नर्सिंग होम के रोगी नहीं हैं, तो उन्हें ये दिखा तो पता चल जाएगा। क्योंकि इस तरह की सीट आवश्यकता वृद्ध लोगों को होती है।

Comments
English summary
Joe Biden grabbed the instruction seat netizens said what happened to the US President
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X