VIDEO: पूरी ऑडियंस के सामने इस महिला एंकर को मजबूरी में उठानी पड़ी ड्रेस, जानें आखिर क्यों किया ऐसा!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुचारेस्ट। टीवी पर शो होस्ट कर रही एक महिला एंकर के साथ ऐसी घटना हो गई जिससे वो भरी सभा के सामने शर्मिंदा हो गई। ये पूरी घटना देख लाइव बैठी ऑडियंस भी हैरान रह गई। एंकर को जब अपनी गलती का अंदाजा हुआ तो वो अपना चेहरा छिपाने लगी। सामने लाइव बैठी ऑडियंस के सामने जब मजबूरन ड्रेस उठानी पड़ जाए, तो भला कौन शर्मिंदा नहीं होगा।

Bizarre
चिल्लाते हुए उठा लिया गाउन

चिल्लाते हुए उठा लिया गाउन

हुआ यूं कि रोमानिया में एक टीवी कार्यक्रम की शूटिंग चल रही थी। इस रियलिटी शो को दो महिला एंकर मिलकर होस्ट कर रहीं थीं। दोनों आराम से अपना काम कर रहीं थीं कि अचानाक उनमें से एक चिल्ला पड़ी। Illinca Vandici ने चिल्लाते हुए तुरंत अपना गाउन उठा लिया।

फटी रह गईं लोगों की आंखें

फटी रह गईं लोगों की आंखें

वो आगे-पीछे घुम कर चिल्लाने लगी और बार-बार अपनी पैंटी में देखने लगी। Illinca को लगा कि उनके कपड़ों में एक मकड़ी घुस गई है। वो काफी ज्यादा घबरा गईं और सभी के सामने अपने पैंटी चेक करने लगीं। वो बिल्कुल भूल चुकीं थीं कि वो लाइव ऑडियंस के सामने हैं। उनके साथ शो होस्ट कर रही एंकर भी फटी आंखों से उन्हें देखती रही।

मदद को दौड़ा आया एक लड़का

मदद को दौड़ा आया एक लड़का

तभी वहीं काउच पर बैठा एक शख्स उठकर गया और Illinca की मदद करने लगा। उसने Illinca का गाउन उठाकर देखने की कोशिश की कहीं वाकई में मकड़ी तो नहीं घुस गई है। उसकी मदद देख वहां मौजूद लोग और हैरान रह गए। ऐसी मदद वो भी सभी लोगों के सामने... बाप रे!

शर्म से छिपाने लगीं चेहरा

जब Illinca को यकीन हुआ कि कोई मकड़ी नहीं है तो उन्होंने अपना सामान उठाया और कैमरे को फेस किया। हालांकि Illinca को ये सब मजबूरी में करना पड़ा लेकिन वो इतनी शर्मिंदगी महसूस कर रहीं थीं कि कैमरा फेस करते वक्त उन्होंने अपना चेहरा ही छिपा लिया। (वीडियो साभार :Holly Sport World. Tv)

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Female TV presenter lifts up her dress in front of live audience, left embarrassed.
Please Wait while comments are loading...