महिला सांसद की अपील- पति जब तक वोटर आईडी न दिखाए मत बनाने देना शारीरिक संबंध

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुनने में भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन ये अपील एक सांसद ने अपने देश की महिलाओं से की है। महिला सांसद ने अपने देश की महिलाओं से अपील की है कि जब तक उसका पति वोटर कार्ड न दिखाए तब तक उसे शारीरिक संबंध न बनाने दिया जाए। ये बयान कीनिया की महिला सांसद मिशि मबोको ने दी है और महिलाओं से अपील की है कि वो अपने पतियों को इसी तरीके से वोटर पंजीकरण के लिए प्रेरित करे।

 Dont make physical relation with your husband without voter cards

आपको बता दें कि कीनिया में अगस्त में राष्ट्रपति के लिए चुनाव होने है, जिसके लिए वोटर रजिस्ट्रेशन 17 फरवरी तक होना है। ऐसे में लोगों को वोटर पंजीकरण के लिए प्रेरित करने के लिए मिशि मबोको ने महिलाओं से अपील की है कि वो अपने पतियों को तब तक संबंध न बनाने दें जब कि वो अपना वोटर कार्ड न दिखाए। उन्होंने कहा है कि अगर उनके पति भी वोटर पंजीकरण नहीं करवाए होते तो वो भी अपने पति के साथ ऐसा ही करती। उनका मानना है कि उनकी ये तरकीब विपक्ष के गढ़ में अपने वोट बढ़ाने के लिए यह अच्छी रणनीति है। उनका कहना है कि सेक्स एक शक्तिशाली हथियार है और इसी हथियार के बदौलत महिलाएं पुरूषों को पंजीकरण के लिए प्रेरित कर सकती हैं।

गौरतलब है कि अगले चुनाव में कीनिया के वर्तमान प्रेसिडेंट उहूरू केन्याट्टा दूसरी बार राष्ट्रपति बनने के लिए पिर से चुनाव लड़ेंगे। वहीं विपक्षी पार्टियों के गठबंधन से उन्हें कड़ी टक्कर मिल रही है। ऐसे में मबोको मानती हैं कि इस चुनाव में महिलाएं अहम रोल निभाएंगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mombasa women representative Mishi Mboko said to the women that No sex for Kenyan men without voting cards.
Please Wait while comments are loading...