• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अश्लील वेबसाइट' ने बचाई इस मॉडल की जान, अब उसी पर एडल्ट कंटेंट से कमाती है लाखों रुपए

|
Google Oneindia News

लंदन, 25 सितंबर। जल्दी अमीर बनने का सपना लिए कई लोग एडल्ट फिल्मों की ओर कदम बढ़ाने लगे हैं। इनमें महिलाओं की संख्या सबसे अधिक है। हालांकि एडल्ट फिल्मों और वेबसाइट के लिए काम करना कभी-कभी मजबूरी भी हो सकती है। ऐसी एक खबर से आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, जहां एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करने की वजह से एक महिला की जान बच गई।

दुनियाभर में बढ़ा Onlyfans का क्रेज

दुनियाभर में बढ़ा Onlyfans का क्रेज

दुनियाभर में मशहूर वेबसाइट ओन्ली फैन्स (Onlyfans) को लेकर लोगों की अलग-अलग राय है। जैसे-जैसे इस तरह की वेबसाइटों की डिमांड बढ़ रही है, वैसे-वैसे लोगों का इंट्रेस्ट भी इस फील्ड की ओर बढ़ता जा रहा है। कई लोग इस काम को बुरा मानते हैं लेकिन जो इस क्षेत्र को प्रोफेशन मान चुके हैं वह पूरी निष्ठा से अपना काम कर रहे रहै। इस तरह की वेबसाइटें कई महिलाओं और पुरुषों की आमदनी का सहारा है।

इस तरह की तस्वीरें करती हैं पोस्ट

इस तरह की तस्वीरें करती हैं पोस्ट

हाल ही में ब्रिटेन में वेल्स की रहने वालीं 34 वर्षीय रेचल हकल ने बताया कि एडल्ट वेबसाइट की वजह से उनकी जान बच पाई है। वह इन साइटों पर अपना न्यूड कंटेंट बेचती है। रेचल हकल एडल्ट स्ब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैन्स पर एक मशहूर मॉडल हैं और यहां वो अपनी बोल्ड फोटोज फैंस को बेचती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेबसाइट के लिए रेचल हकल ग्लैमरस अंदाज में कॉमिक्स और फिक्शन कार्टून या फिल्मों के महिला किरदारों की तरह तैयार होती हैं।

एडल्ट साइट पर मशहूर हैं रेचल हकल

एडल्ट साइट पर मशहूर हैं रेचल हकल

बोल्ड फोटो के चलते रेचल हकल की काफी फैन फॉलोइंग है। रेचल ने बताया कि वह शौकिया तौर पर इस वेबसाइट के साथ नहीं जुड़ीं, बल्कि मजबूरी के चलते उन्हें यह काम करना पड़ा। कुछ समय पहले रेचल के एक अजीबोगरीब बीमारी थी और वह कुछ भी नहीं खा पाती थीं। उनका वजन भी तेजी से कम होता चला गया और एक समय पर वह महज 25 किलो की रह गई थीं। बीमारी की वजह से उन्हें लीगल एग्जेक्यूटिव की नौकरी भी छोड़नी पड़ी।

नौकरी जाने के बाद हालत हुई खराब

नौकरी जाने के बाद हालत हुई खराब

जॉब जाने के बाद रेचल को पैसों की कमी होने लगी, कुछ दिनों बाद जब थोड़े बहुत हालात सुधरे तो रेचल ने साल 2019 में ओन्ली फैंस पर अपना अकाउंट बनाया। इसके बाद उनकी तस्वीरों की डिमांड बढ़ती गई। वह बताती हैं कि वेबसाइट से उन्हें 4 लाख रुपए महीने मिलने लगे और इन्हीं पैसों की मदद से 10 साल बाद उन्होंने अपना डाइग्नोसिस करवाया। डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि वह पेम्फिगस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं।

रेचल की हुई थी ये बिमारी

रेचल की हुई थी ये बिमारी

इस बीमारी के चलते किसी भी व्यक्ति के पाचन तंत्र में दाने निकलने लगते हैं, ऐसे ही दानें मरीज के मुंह, गले और नाक में निलकने लगते हैं। इस वजह से रेचल भी ना कुछ खा पाती थीं और ना ही पचा पाती थीं। ऐसा भी समय आया जब रेचल खाना खाने से भी डरने लगी थीं। हालांकि अब रेचल की हालत काफी सुधर चुकी है और उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। ओन्ली फैंस पर यूजर्स रेचल को Ivy Tenebrae के नाम से जानते हैं।

यह भी पढ़ें: 'पुरुषों के साथ संबंध बनाना बंद कर दें महिलाएं', जानिए एक्ट्रेस ने क्यों की 'सेक्स स्ट्राइक' करने की अपील?

English summary
Adult website saved UK model Ivy Tenebrae life Know the whole matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X