एडल्ड स्टार ने बयां की दास्तां, पहले 6 फिर एक साथ 8 बच्चों को दिया जन्म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अक्सर महिलाएं एक या दो बच्चों को एक साथ जन्म देती है। कभी-कभार सुना होगा कि किसी महिला ने एक साथ 3 बच्चे को जन्म दिया, लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी औरत ने एक साथ एक-दो नहीं बल्कि 8 बच्चे को जन्म दिया हो। शयद नहीं, लेकिन हम आपको बता दें कि कैलिफॉर्निया की रहने वाली नेटली सुलेमान ने एक साथ पहले 6 बच्चों को जन्म दिया और फिर 8 बच्चों को।

इस कॉलेज में सन्नी लियोन और मिया खलीफा कर रही फ्रेशर्स का स्वागत 

octomum

एक साथ 8 बच्चों का जन्म

आपको बता दें कि पेशे से एडल्ट स्टार नेटली ने साल 2009 में 8 बच्चों को एक साथ जन्म दिया, जबकि पहले से उनके 6 बच्चे थे। इन बच्चों के जन्म के बाद वो चर्चा में आ गई थी। टीवी चैनल हो या अखबार या फिर चैट शो, हर जगह नेटली की चर्चाएं हो रही थी, लेकिन अचानक वो गायब हो गई। अब एक बार फिर वो मीडिया के सामने आई है। नेटली ने मीडिया के सामने आकर अपनी दास्तां सुनाई है।

इस लड़की को कुत्ते से था इतना प्‍यार, ठुकरा दिया रईस लड़के का रिश्‍ता 

14 बच्चों की मां की मुश्किलें

नेटली ने बताया कि आईवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए उन्होंने 8 बच्चों को जन्म दिया था। इससे पहले भी उन्होंने इसी तकनीक का इस्तेमाल कर 6 बच्चों को जन्म दिया था। लेकिन ओक्टोमॉम बनने के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ने लगीं। 14 बच्चों की मां बनने के बाद उनके पास कोई काम नहीं था। लोग उन्हें बुरा-भला करने लगे थे। पैसे की कीम के चलते उन्हें बच्चों को पालने में दिक्कतें आने लगी।

लोगों के ताने और पैसों की कीम के चलते वो डिप्रेशन की शिकार हो गई। जिसने उन्हें ड्रग्स का आदी बना दिया। लेकिन अब वो अपने बच्चों के लिए ये सब छोड़ चुकी है। नेटली कुछ मीडिया आउटलेट्स ने न्यूड पोज के लिए ऑफर दिए। उसके बदले उन्हें अच्छी रकम मिली। नेटली अब वापसी कर रही हैं। अपने बच्चों के लिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Adult Star Natalie Suleman become Popular after she gave birth to octuplets via IVF after already having six children, also through IVF. Now she share her life Experience after becoming Octomom.
Please Wait while comments are loading...