बोल्ड तस्वीरों पर मिली थी ISIS की धमकी, अब शो होस्ट करेगी एडल्ट स्टार मिया खलीफा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक्स एडल्ड स्टार मिया खलीफा अब नए अवतार में नजर आने वाली है। कभी एडल्ड मूवी में काम करने वाली मिया अब शो होस्ट करती नजर आएगी। मिया जल्द एक स्पोर्ट्स शो होस्ट करती दिखेगी। इस शो को लेकर जितना मिया खुद उत्साहित है उतना ही लोग उन्हें शो होस्ट के अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं। दरअसल मिया पूर्व एनबीए स्टार गिलबर्ट एरीनाज के साथ एक स्पोटर्स शो में दिखने वाली है...

 नए रोल में मिया खलीफा

नए रोल में मिया खलीफा


अब मिया खलीफा पूर्व एनबीए स्टार गिलबर्ट एरीनाज के साथ एक स्पोर्टस शो को होस्ट करेगी। वो कॉम्पलेक्स मैगजीन के यूट्यूब चैनल पर 'आउट ऑफ बाउंड्स' शो की होस्ट बन गई है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

 काफी उत्साहित है मिया

काफी उत्साहित है मिया


मिला खलीफा ने इस शो को लेकर काफी उत्साह दिखाया है। मिया ने कहा कि वो चाहती है कि जल्द से जल्द इस शो की शूटिंग शुरू हो जाए। उन्हें अपने नए काम के लिए सब्र नहीं किया जा रहा है।

 मिली थी ISIS की धमकी

मिली थी ISIS की धमकी


आपको बता दें कि हाल ही में मिया को आईएसआईएस ने धमकी दी थी। आईएसआईएस ने मिया को उनका सिर कलम करने की धमकी दी थीमिया की फोटोज पर आपत्ति जताते हुए उन्हें ये धममी दी गई थी।

 सबसे ज्यादा सर्च एडल्ड स्टार

सबसे ज्यादा सर्च एडल्ड स्टार

आपको बता दें कि मिया ने सिर्फ 3 महीने की पोर्न इंडस्ट्री में काम किया, लेकिन वो कम समय में ही इस इंडस्ट्री की स्टार बन गई। साल 2016 में मिया खलीफा सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रेस बन गई थी।उनके फैंस अब उन्हें इस नए रोल में देखकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं ये देखना होगा।

 सोशल मीडिया पर हिट

सोशल मीडिया पर हिट

लेबनान में जन्म लेने वाली मिया खलीफा ने हिजाब पहनकर एडल्ट फिल्मों में शूट किा था, जिसकी वजह से वो खबरों में छा गई। पूरी दुनिया में उनके फैन्स बताए जाते हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और करीब 32 लाख फॉलोअर्स हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A former porn star who received death threats from Islamic Statewhen she appeared in an X-rated clip wearing a hijab will host a brand new US daily sports talk show.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.