• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न्यूज एंकर बता रही थी मौसम का हाल, अचानक पीछे लगी स्क्रीन पर चलने लगी अश्लील फिल्म

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 20 अक्टूबर। देश-दुनिया की जानकारी के लिए लोग टीवी या इंटरनेट पर लाइव न्यूज देखते हैं। ऐसे में कई अनचाही घटनाएं भी हुई हैं, जिसे लोगों ने देखा और बाद में न्यूज चैनल की काफी किरकिरी भी हुई। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां लाइव मौसम का हाल बता रही एंकर के पीछे की स्क्रीन पर अचनाक पोर्न फिल्म चलने लगी। वहीं, एंकर इस बात रहे अनजान टीवी पर मौसम का हाल बताती रही।

एंकर के पीछे चलने लगी अश्लील फिल्म

एंकर के पीछे चलने लगी अश्लील फिल्म

मामला अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन का है जहां के एक स्थानीय न्यूज चैनल पर लाइव अश्लील फिल्म चलने से हड़कंप मच गया। हालांकि न्यूज चैनल ने इस घटना के लिए लोगों से माफी मांग ली है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर अब न्यूज चैनल की काफी किरकिरी हो रही है। इस वेदर रिपोर्ट की तस्वीरें इंटनेट पर काफी वायरल हो रही है।

बेखबर एंकर बताती रही मौसम का हाल

बेखबर एंकर बताती रही मौसम का हाल

फोटोज में देखा जा सकता है कि वेदर रिपोर्ट पढ़ रही न्यूज एंकर के पीछे स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चल रही है, वहीं महिला एंकर इस घटना से बेखबर मौसम का हाल बताती रही। दिलचस्प बात ये है कि वेदर रिपोर्ट में दो महिला एंकर थी, एक मौसम का हाल पूछ रही थी तो दूसरी ने रिपोर्ट पढ़कर बताया। इनमें से किसी को पता नहीं चला कि पीछे की स्क्रीन पर क्या हो रहा है।

रिपोर्ट टेलीकास्ट होने के बाद मांगी माफी

रिपोर्ट टेलीकास्ट होने के बाद मांगी माफी

एंकर के हाव-भाव देख समझा जा सकता है कि उसे इसकी जानकारी नहीं है, उसने रिपोर्ट पढ़ी और आगे बढ़ गई। इस बीच वेदर रिपोर्ट के टेलीकास्ट होने के बाद न्यूज चैनल की इसकी भनक लगी और उसने माफी मांगी। रात के समय टेलिकास्ट हुए रिपोर्ट में इस घटना को न्यूज चैनल ने शर्मनाक बताया और कर्मचारियों को चेतावनी दी कि ऐसा फिर नहीं होना चाहिए।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

मामला पुलिस के पास भी पहुंचा और स्पोकेन सिटी पुलिस ने इस मामले में एक बयान जारी करते हुए कहा कि इस शर्मनाक घटना की जांच की जा रही है। पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है कि इस घटना के पीछे न्यूज चैनल के ही कर्मचारी का हाथ है या इसके पीछे कोई साइबर क्रिमिनल है। हालांकि अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन दुनियाभर से सोशल मीडिया पर लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गरीबी ने 21 साल की स्कूल टीचर को बनाया एडल्ट स्टार, 2 साल में लाखों कमाए

Comments
English summary
Adult film running on American news channel anchor kept reading Weather Report
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X