• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेज रफ्तार कार ने पिकअप को मारी टक्कर तो बाइक सवार से जा टकराया ट्रक, वायरल हुआ ये खौफनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोरी की हुई तेज रफ्तार एसयूवी पिकअप को जबरदस्त टक्कर मारती है और पिकअप के परखच्चे उड़ जाते हैं। इसके बाद पिकअप मोटरसाइकिल सवार से जा टकराता है।
Google Oneindia News

Horrible Accident Video: जिंदगी में कब क्या हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। इंटरनेट भी कई तरह की ऐसी खतरनाक वीडियोज से भरा हुआ है, जिनपर एक बार को यकीन कर पाना काफी मुश्किल सा लगता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मोटरसाइकिल सवार शख्स ट्रैफिक सिग्नल पर रुका हुआ होता है। लेकिन तभी सामने से आ रहे पिकअप ट्रक को एक तेज रफ्तार कार जबरदस्त टक्कर मार देती है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के तो परखच्चे ही उड़ जाते हैं और वो सीधे सामने रुके उस बाइक सवार से जा टकराता है। ये सब बस चंद सेकेंड्स में ही हुआ है। सब इतनी जल्दी में हुआ, कि बाइक सवार को संभलने का मौका ही नहीं मिला। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

चुपचाप रेड लाइट पर खड़ा था शख्स

चुपचाप रेड लाइट पर खड़ा था शख्स

ये मामला कैलिफोर्निया के मालिबू इलाके का है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार गलत दिशा से आ रही होती है। बताया जा रहा है कि कार चोरी की थी। तेज रफ्तार में गलत दिशा से आ रही ये कार पिकअप को जबरदस्त टक्कर मार देती है। और फिर ये पिकअप सीधे ट्रैफिक सिग्नल पर रुके बाइक सवार से जा टकराता है। घटना में कार सवार शख्स की मौत हो जाती है, जबकि पिकअप और बाइक सवार शख्स गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

बाइकर से जा टकराया पिकअप

बाइकर से जा टकराया पिकअप

क्लिप में मोटरसाइकिल चालक को दक्षिणी कैलिफोर्निया में बिजी पैसिफिक कोस्ट हाईवे पर बाएं मुड़ने के लिए इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। ट्रैफिक भी ठीकठाक ही था। सड़क पर पहले ही कई गाड़ियां थीं। ऐसे में एक ब्लैक रंग की एसयूवी जबरदस्ती अन्य गाड़ियों के बीच घुसने की कोशिश में सीधे हाइवे पर जा घुसी और देखते ही देखते पिकअप से जबरदस्त तरीके से जा टकराई।

वायरल हो रहा ये वीडियो

जैसे ही ये ब्लैक कार पिकअप से टकराई, पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद पिकअप सीधे मोटरसाइकिल सवार से जा टकराया। पिकअप के अंदर रखा सारा सामान सड़क पर बिखर गया। ये वीडियो काफी डरा देने वाला है। पुलिस के मुताबिक, एसयूवी ड्राइवर बहुत ही तेज रफ्तार से आ रहा था।

मौके पर हुई कार चालक की मौत

मौके पर हुई कार चालक की मौत

वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिकअप कितनी तेज मोटरसाइकिल सवार से जा टकराया। ऐसे में बाइक सवार शख्स का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, पिकअप के ड्राइवर की स्थिति अभी साफ नहीं हो सकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि वो खतरे से बाहर है। लेकिन चोरी की हुई काली एसयूवी का ड्राइवर इस दुर्घटना में नहीं बच सका और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: 30 लोगों को अकेले मार सकती है Puffer Fish, साइनाइड से 1200 गुना ज्यादा जहरीली है ये मछलीये भी पढ़ें: 30 लोगों को अकेले मार सकती है Puffer Fish, साइनाइड से 1200 गुना ज्यादा जहरीली है ये मछली

बुरी तरह से टकराई कार

बुरी तरह से टकराई कार

एबीसी से बात करते हुए लॉस एंजेलिस काउंटी पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि चालक तकरीबन आधे दर्जन वॉर्निंग मार्कर्स को पार करते हुए स्पीड में आ रहा था। पिकअप ट्रक को टक्कर मारने के बाद कार 30 फुट ऊंचे एमबैंकमेंट से जा टकराई और पलट गई। इस घटना में कार चालक संभल पाता, इससे पहले मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Comments
English summary
Accident video goes viral as stolen car smashed to pick up and motorbike
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X