• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऊंट ने अपने ही मालिक को दी खौफनाक मौत, पहले पैर चबाया, फिर सिर धड़ से किया अलग

|

बीकानेर। शहर के लालगढ़ क्षेत्र में रविवार को बेहद हैरान करने वाली घटना सानमे आई। एक ऊंट ने अपने ही मालिक पर हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतर दिया। सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास मौजूद लोगों की मदद से ऊंट को एक पेड़ से बांधकर शांत करवाया। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया।

ऊंट ने किया अपने मालिक पर हमला

ऊंट ने किया अपने मालिक पर हमला

जानकारी के अनुसार, करमीसर गांव में रहने वाला भंवरराम ऊंट गाड़े में भवन निर्माण सामग्री भरकर लाने-जाने का कार्य करता था। रविवार को वह अपने ऊंट गाड़े में कंकरीट भरकर लालगढ़ क्षेत्र में ले जा रहा था। वह अपने ऊंट गाड़े को लेकर लालगढ़ मस्जिद के पास वाली सड़क पर पहुंचा ही था, तभी अचानक ऊंट बेकाबू हो गया और आतंक मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान ऊंट ने अपने मालिक भंवराराम पर हमला कर दिया।

पहले पैर चबाया, फिर सिर धड़ से किया अलग

पहले पैर चबाया, फिर सिर धड़ से किया अलग

इस हमले में ऊंट ने भंवरराम का पैर चबा डाला और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इस मंजर को देख मौके पर निकल रहे लोगों में दहशत फैल गई। किसी ने नयाशहर थाना पुलिस को सूचना कर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों की सहायता से ऊंट को वहीं एक पेड़ से बंधवा दिया। फिलहाल, पुलिस ने सिर से अलग हुए धड़ को कब्जे में ले लिया और पीबीएम अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। घटना से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लूनकरनसर में भी हो चुकी है घटना

लूनकरनसर में भी हो चुकी है घटना

गौरतलब है एक सप्ताह पहले लूनकरनसर के सहजरासर गांव मे ऊंट का मालिक राजूराम पानी पिला रहा था इस दौरान ऊंट हिंसक हो गया और अपने मालिक राजूराम को जबड़े में फसाकर मौत के घाट उतार दिया था।

राजस्थान : ऊंट ने ​ली मालिक की जान, पानी पिलाते समय चबा गया सिर, सामने खड़े लोग चाहकर भी नहीं बचा पाए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
camel bites off owner leg and head in bikaner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X