एयर फोर्स वाले को पति मानकर भगवान का किया था शुक्रिया, अब गिना रही है उसी की दरिंदगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। एयरफोर्स जवान ने पहले लड़की को अपने जाल में फंसाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर जब वो गर्भवती हो गई तो उसके साथ परिवार वालों से बगावत कर कोर्ट में शादी कर ली। फिर दोनों साथ रहने लगे, इसी दौरान लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसके बाद उसका पति हैवान हो गया और दहेज की मांग करते हुए रोजाना उसे प्रताड़ित करने लगा। बात-बात पर वो उसे मारने पीटने लगा और उसके कैरेक्टर पर भी सवाल उठाने लगा। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ा और पति ने मारपीट करते हुए उसे धक्के मारकर नवजात बच्चे के साथ घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित गोद में नवजात बच्चा लिए अपने बेरहम पति की बेवफाई की बात सुनाने थाने पहुंची। जहां अपने पति के खिलाफ दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाल दिए जाने का मामला दर्ज करवाया है।

2008 में पहले पति का छूटा घर

2008 में पहले पति का छूटा घर

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के नालंदा जिले का है, जहां के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुसैनाबाद गांव के रहने वाले शिवनंदन प्रसाद की बेटी स्वाती कुमारी की पहली शादी साल 2006 में नालंदा में के ही रहने वाले एक युवक के साथ की गई थी लेकिन दोनों के बीच संबंध काफी दिनों तक नहीं चले और 2008 में दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया। जिसके बाद स्वाती अपने पिता के घर रहने लगी। इसी दौरान उसकी मुलाकात एयर फोर्स जवान से हुई और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। फिर देखते ही देखते प्यार और शारीरिक संबंध भी बनने लगे। इसी दौरान वो गर्भवती हो गई और दोनों ने परिवार वालों से बगावत कर कोर्ट में शादी कर ली।

फिर जिंदगी में आया एयर फोर्स वाला

फिर जिंदगी में आया एयर फोर्स वाला

वहीं शादी के 6 महीने बाद स्वाती को उसके पति और ससुराल वालों के द्वारा लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। मारपीट कर उसे घर से बाहर निकालने की धमकी दी जा रही थी। इसी दौरान उसने एक बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद ससुराल वाले उसे घर से बाहर निकाल दिया। फिर अपनी नवजात बच्ची को गोद में लिए स्वाती थाने पहुंची और अपने पति के साथ ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है।

अब जिंदगी में आया भूचाल!

अब जिंदगी में आया भूचाल!

मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना अध्यक्ष ने बताया कि दहेज प्रताड़ना के मामले में आरोपी जवान फिलहाल चंडीगढ़ में पोस्टेड है। जो शादी के बाद अपनी पत्नी से दहेज के रूप में 20 लाख रुपए के साथ एक चार पहिया वाहन की मांग कर रहा था। जब कभी भी उसकी पत्नी दहेज के रूप में इतनी बड़ी रकम देने का विरोध करती तो पति उसे मारने पीटने लगता। इस मामले में पीड़िता ने अपने पति और शहर के खांड पर मोहल्ला निवासी अनिल प्रसाद के पुत्र प्रमित भारती उर्फ सोनू के अलावा ससुर और मौसेरी सास बिंदु देवी को अभियुक्त बनाया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

Read more:जज बनकर बेटी ने किया कर्मचारी पिता का सपना साकार, अब रुतबे से ले जाएगी कोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman alleged his Air Force husband for dowry in Bihar
Please Wait while comments are loading...