• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रवीन झा की गिरफ्तारी पर तेजस्वी ने किया प्रेस कांफ्रेंस, कहा- मेरे दबाव में सरकार ने उसे पकड़ा

|

पटना। बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में हाल ही में पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित प्रवीण झा उर्फ रावण को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा चंदन झा, मुकेश साफी,भोला सिंह के अलावा एक और की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने नेपाल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस गिरफ्तारी के बाद बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस किया।

tejashwi yadav did press conferrence after praveen jha arresting

प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने इस बात का ऐलान किया कि मधुबनी कांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा को नेपाल से गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी इसलिए हुई है क्योंकि मंगलवार को वो खुद मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से मिलने गए थे और उन्हें भरोसा भी दिलाया था कि किसी कीमत पर उनकी पार्टी आरोपियों की गिरफ्तारी करा के दम लेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार को इस बात की जानकारी थी कि आरोपी कहां छिपे हैं लेकिन सरकार किसी को बचाने के खातिर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही थी। पर मेरे दबाव में सरकार को आनन-फानन में मधुबनी कांड के दोषियों को गिरफ्तार करना पड़ा है।

वहीं सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश में आज कुशासन और राक्षस राज है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार की कानून व्यवस्था बिल्कुल नहीं संभल रहा। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में आज कुशासन और राक्षस राज है और यहां की पुलिस जेडीयू पुलिस हो गई है। यहां अपराधी तांडव कर रहे हैं हर दिन लोग मर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री दो शब्द भी नहीं बोलते। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बिहार में नया नारा है बिहार में अपराधियों की बहार हैं क्योंकि नीतीशे कुमार है।

मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपित प्रवीण झा नेपाल से गिरफ्तार, पुलिस मुख्यालय ने की पुष्टि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tejashwi yadav did press conferrence after praveen jha arresting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X