• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था दारोगा तो चार लड़कों ने मिलकर कर दी हत्या

|
Google Oneindia News

छपरा। बिहार के सारण जिले में तीन दिन पूर्व बहुचर्चित दारोगा रवि रंजन हत्याकांड में हैरान कर देने वाला पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या का कारण अप्राकृतिक यौनाचार बताया जा रहा है। हत्या के इस मामले में पुलिस ने 4 में से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें दो नाबालिग हैं। शुक्रवार की देर शाम को पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना में तैनात दारोगा रवि रंजन छुट्टी में गांव आता था तो हमें बुलाकर खुद के साथ गंदा काम करने को कहता था। इसके लिए वह मोबाइल का लालच देता था।

saran sub inspector murder case disclosed

3 दिन पहले भी दारोगा ने मोबाइल देने के बहाने बुलाया था और वहां पहुंचने पर गलत हरकत करने लगा। आरोपितों का कहना है कि वे दारोगा से तंग आ गए थे। इसलिए छुटकारा पाने के लिए चारों ने मिलकर दारोगा रवि रंजन की हत्या कर दी। वहीं एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दारोगा की हत्या में 4 आरोपित शामिल थे, जो बगल के गांव के ही रहने वाले हैं। चार में से एक आरोपित अभी फरार है। 3 आरोपित कों पकड़ कर पुलिस थाने में ले आई, जहां पर डीएसपी ने आरोपितों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

एसडीपीओ ने बताया कि अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी। अब तक के हुए जांच में हत्या का कारण यही माना जा रहा है। पुलिस को इसके कुछ सबूत भी मिले हैं। एसडीपीओ के मुताबिक चारों आरोपित मानुपुर और काजीपुर के निवासी हैं। पहले से ही चारों का आचरण संदिग्ध रहा है। पुलिस चारों आरोपितों का क्राइम रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। इन आरोपितों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है कि ये पहले संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे। एक फरार आरोपित की गिरफ्तारी के पुलिस छापेमारी कर रही है। तीनों आरोपितों की उम्र 18 साल से कम है, जबकि एक आरोपित 22 साल का है।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि दारोगा हम चारों के साथ अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार करता था। मंगलवार की शाम को डुमरी जुआरा हाल्ट के पास हमलोगों को फोन कर बुलाया। इसके बाद हम चारों अपने घर से और दारोगा अपने घर से जुअरा हॉल्ट पहुंचा। इसके बाद सुनसान देखकर हम लोगों ने दारोगा पर हमला बोल दिया और खंती व रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

बस्ती: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद किया पुलिस को फोन, बोला- शव कमरे में रखा है, मुझे पकड़ लोबस्ती: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद किया पुलिस को फोन, बोला- शव कमरे में रखा है, मुझे पकड़ लो

Comments
English summary
saran sub inspector murder case disclosed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion