• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अंतिम दर्शन के लिए पासवान की बेटी को एयरपोर्ट पर नहीं मिली एंट्री, दामाद ने किया हंगामा

|

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार देर शाम निधन हो गया था। वो लंबे वक्त से बीमार थे, हाल ही में उनके दिल की सर्जरी हुई थी। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बच पाई और उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसके बाद शुक्रवार शाम उनका पार्थिव शरीर पटना लाया गया, जहां पर उनकी बेटी और दामाद को ही एयरपोर्ट पर अंतिम दर्शन के लिए एंट्री नहीं मिली। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

    अंतिम दर्शन के लिए पासवान की बेटी को एयरपोर्ट पर नहीं मिली एंट्री, दामाद ने किया हंगामा
    डिप्टी सीएम का काफिला रोका

    डिप्टी सीएम का काफिला रोका

    दरअसल जब एयरपोर्ट पर पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा तो बड़ी संख्या में उनके समर्थक इकट्ठा हो गए। इसी बीच उनकी बेटी आशा देवी और दामाद अनिल साधु भी वहां पर पहुंचे, लेकिन उन्हें जाने की इजाजत नहीं मिली। जिस पर अनिल साधु भड़क गए और स्टेट हैंगर गेट पर ही हंगामा शुरू कर दिया। तभी वहां पर सुशील मोदी का काफिल आ पहुंचा, जिसे साधु ने रोक दिया। कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से हटाया।

    आरजेडी में हैं दामाद

    आरजेडी में हैं दामाद

    पासवान की बेटी वहां पर रोती रहीं, लेकिन पटना प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन ने उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। बेटी आशा देवी का आरोप है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहने पर उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। आशा देवी के पति अनिल साधु विपक्षी दल आरजेडी के SC/ST प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हैं। अनिल साधु के मुताबिक ऐसे मौके पर सरकार को राजनीति नहीं करनी थी।

    पासवान ने की थी दो शादियां

    पासवान ने की थी दो शादियां

    आपको बता दें कि रामविलास पासवान ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली शादी 1960 में राजकुमारी देवी से तो दूसरी रीना से 1983 में हुई। 1981 में रामविलास पासवान ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था, उन्हें पहली शादी से दो बेटियां ऊषा और आशा हैं। 1983 में रामविलास पासवान ने रीना शर्मा से शादी की, जोकि उस समय एयर होस्टेस थीं। चिराग रामविलास की दूसरी पत्नी के बेटे हैं। इसके अलावा उनकी एक बेटी भी है।

    रामविलास पासवान के साथ केंद्रीय कैबिनेट में NDA खत्म, मोदी सरकार में सिर्फ एक मित्र दल बाकी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ram Vilas Paswan daughter did not get entry at Patna Airport
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X