• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोजपुरी सिनेमा : खेसारी लाल की फ़िल्म पर भारी पड़ी प्रदीप पांडे चिंटू की लव विवाह डॉट कॉम

|
Google Oneindia News

पटना, 13 मई 2022। भोजपुरी सिनेमाघरों के टिकट काउंटर पर इस शुक्रवार गज़ब का फेरबदल देखने को मिला है। पहले बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में खेसारीलाल की फिल्मों के बढ़िया कलेक्शंस हुआ करती थी लेकिन अब उसी थियेटरों में प्रदीप पांडे चिंटू की फ़िल्म लव विवाह डॉट कॉम ने जबरदस्त टक्कर दी। इतना ही नही प्रदीप पांडे चिंटू की फ़िल्म लव विवाह डॉट कॉम ने जिस तरह से कमाई की रफ्तार पकड़ी है यही लग रहा है फिलहाल ये रफ्तार कम होने वाली नहीं है। ये फ़िल्म आगे कई अन्य रिकॉर्ड भी कायम करेगी।

फ़िल्म लव विवाह डॉट कॉम पर दर्शकों ने जताया भरोसा

फ़िल्म लव विवाह डॉट कॉम पर दर्शकों ने जताया भरोसा

इस शुक्रवार तीन भोजपुरी फिल्मे रिलीज हुई जिनमे एक को छोड़ बाकी 2 फ़िल्म खेसारीलाल की दुल्हनिया लंदन से लाएंगे और प्रदीप पांडे चिंटू की फ़िल्म लव विवाह डॉट कॉम चर्चा में रही। रिलीज हुई फिल्मो में दर्शको ने प्रदीप पांडे चिंटू की फ़िल्म लव विवाह डॉट कॉम पर ज्यादा भरोसा जताया है। इस फ़िल्म को बिहार झारखंड यूपी व नेपाल में भव्य पैमाने से सर्वाधिक थिएटरों में रिलीज किया गया। प्रदीप पांडे चिंटू को जहाँ सर्वाधिक बड़े थिएटरर्स मिलें वही खेसारीलाल यादव की फ़िल्म को कुछ छोटे मोटे थियेटरों से ही संतोष करना पड़ा।

अन्य भाषा की फिल्मो को भी देख रहे हैं दर्शक

अन्य भाषा की फिल्मो को भी देख रहे हैं दर्शक

फ़िल्म विशेषज्ञ बताते हैं भोजपुरी फिल्मों के प्रति दर्शको का रुख कड़ा जरूर हुआ है। यहाँ लगभग सभी गानों को यूट्यूब पर व्यूज तो मिल जाते हैं लेकिन उन्ही स्टार्स की फिल्मो को दर्शक सिरे से नकार देती है। क्योकि अब दर्शक बाकी अन्य भाषा की फिल्मों को देख जागरूक हो चुके हैं और उम्दा कंटेंट वाली फिल्मे ही पसंद करते हैं। टीवी के जीआरपी से भी कई बार ये तथ्य सामने आए हैं कि इनदिनों भोजपुरी दर्शक सिंगर के गाने सिर्फ सुनना पसंद करते हैं और अच्छे एक्टर की फिल्में खूब देखते हैं। भोजपुरी गायक ही अब फ़िल्म में बतौर हीरो भी आएंगे ऐसी धारणाएं अब धीरे धीरे टूटती जा रही है।

वैशाली मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया वितरण

वैशाली मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया वितरण

लव विवाह डॉट कॉम ने बेहतरीन ओपनिंग की है और इसका पहला हफ्ता दिलचस्प रहने वाला है और ये तो तय हो गया कि ये फ़िल्म बिहार झारखंड यूपी और नेपाल में बढ़िया बिजनेस करेगी। लेकिन खेसारी लाल यादव की फ़िल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि लव विवाह डॉट कॉम को बेहतरीन थिएटरर्स में जगह मिली और इस फ़िल्म को ओपनिंग भी अच्छी मिली है। इस फ़िल्म का वितरण वैशाली मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है। इन भोजपुरी फिल्मों के साथ सुपरस्टार रणवीर सिंह स्टारर जयंत भाई जोरदार भी रिलीज हुई है जिसका असर रिलीज हुई तमाम भोजपुरी फिल्मों पर भी हुआ है क्योंकि मल्टीप्लेक्स में किसी भी भोजपुरी फ़िल्म को जगह नही मिल पाई है।

ये भी पढ़ें: कौन हैं 'बीहड़ का बाग़ी' फ़ेम दिलीप आर्या, मज़दूर से कैसे बने अभिनेता, पढ़िए संघर्ष भरी कहानी

Comments
English summary
Pradeep Pandey Chintu Ki Luv Vivah.com got heavy on Khesarilal's film
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X