• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः इंग्लैंड से लौटे 19 लोगों को ढूंढ रही है पटना पुलिस, नहीं उठा रहे हैं फोन

|

पटना। दुनिया में आए कोरोना के नए स्ट्रेन ( Corona New Strain ) ने भारत में भी लोगों की चिंता बढ़ा दी है। इसी कड़ी में बिहार की राजधानी पटना की पुलिस ( Patna Police ) इन दिनों काफी परेशान चल रही है। दरअसल, पुलिस की टीम उन 19 लोगों की खोजबीन में जुटी हुई है, जो इंग्लैंड ( England ) से वापस लौटे हैं लेकिन उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। केवल नाम और मोबाइल नंबर पुलिस के पास हैं।

patna police search 19 people who returned from england

पटना आने पर सिविल सर्जन कार्यालय से इन सभी 19 लोगों को फोन किया पर इनमें से किसी ने भी कॉल रिसीव नहीं किया। यही कारण है कि सिविल सर्जन कार्यालय ने 19 लोगों के नाम और मोबाइल नंबर एसएसपी को सौंप दिया। अब पटना पुलिस इनका पता लगाकर सर्जन को बताएगी।

बता दें कि जब से कोरोना का नया स्ट्रेन लोगों को प्रभावित करना शुरू किया है तब से कुल 97 लोग पटना लौटे हैं। सिविल सर्जन डॉ. विभा कुमारी सिंह ने बताया कि विभाग से 97 लोगों का लिस्ट आया था। इन 97 में से 57 लोगों को ट्रेस कर इनका आरपीसीआर टेस्ट कराया गया। इनमें करीब 45 लोगों को रिपोर्ट मिल चुके हैं और सभी निगेटिव हैं लेकिन 19 लोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

ऐसे में इनको ढूंढने के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है और इसकी लिस्ट एसएसपी को भेज दिया गया है। वहीं पटना में सोमवार को कोरोना के चलते सात लोगों की मौत हो गई और 143 नए संक्रमित मिले। मृतकों में पांच पटना के निवासी थे। इसके अलावा बेगूसराय और दरभंगा के एक-एक निवासी थे।

सभी की मौत पटना एम्स में हुई। पटना में अब कुल संक्रमितों की संख्या 49605 हो गई है। अब तक 47 हजार 467 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 1756 सक्रिय मामले हैं। पीएमसीएच में सोमवार को 1239 लोगों की कोरोना जांच हुई।

Covid Vaccine: WHO प्रमुख ने भारत की तारीफ की, कहा- कोरोना के खिलाफ लगातार निर्णायक कदम उठाए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna police search 19 people who returned from england
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X