• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नीतीश कुमार ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ, कहा- पता नहीं कौन तेजस्वी को गाइड करता है

|
Google Oneindia News

पटना। बीते मंगलवार को बिहार विधानसभा में हुए हंगामने को लेकर विपक्ष ने बुधवार को विरोध किया। कुछ विधायकों ने आंखों पर पट्टी बांध रखी थी तो कुछ महिला विधायक विधानसभा के बाहर चूड़ियां लहराती रहीं, जिसको लेकर नीतीश सरकार ने तेजस्वी यादव के घेरा। बुधवार को सदन के वॉक-आउट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है।

nitish kumar said who guide tejashwi yadav
    Bihar Assembly: Tejashwi Yadav ने कही 5 साल बॉयकॉट की बात, क्या बोले Nitish Kumar ? | वनइंडिया हिंदी

    बुधवार को सदन की कार्यवाही के दौरान नीतीश कुमार ने मंगलवार की घटना पर अपनी बात रखी। उन्‍होंने इस घटना के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पता नहीं वह क्या करना चाहता है और तेजस्वी यादव को कौन गाइड कर रहा है।

    मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का हक है, लेकिन सदन के अंतिम समय में पता नहीं क्या हो गया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पता नहीं उन्हें कौन कैसे-कैसे सुझाव दे या गाइड कर रहा है।

    वहीं पारित बिहार सशस्‍त्र पुलिस बल विधेयक को लेकर उन्‍होंने कहा कि कानून कोई भी हो, उसपर चर्चा होती है। विपक्ष को जहां अपनी बात रखनी चाहिए, वहां नहीं रखता है। बता दें कि वहीं तेजस्‍वी ने चेतावनी दी कि नीतीश कुमार जब मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे, तब इसी कानून का सहारा लेकर पुलिस उनके घर मे भी घुसकर उनकी पिटाई कर सकती है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने नैतिकता और शर्म को बेच दिया है। इसके अलावा तेजस्वी ने नीतीश कुमार को माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार माफी नहीं मांगेंगे तो विपक्ष पांच साल तक सदन का बहिष्कार कर सकता है।

    आखिर क्यों हुआ बिहार विधानसभा में तांडव, क्या है बिहार पुलिस विधेयक बिल, जिसका विपक्ष कर रहा है विरोधआखिर क्यों हुआ बिहार विधानसभा में तांडव, क्या है बिहार पुलिस विधेयक बिल, जिसका विपक्ष कर रहा है विरोध

    Comments
    English summary
    nitish kumar said who guide tejashwi yadav
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X