बहन ने छोटी बहन को 1 हजार रुपये में बेचा, आंखों के सामने करवाया गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पुलिस ने एक खौफनाक साजिश के तहत हत्या और इसमें पर्दे के पीछे छुपी हुई बहन के करतूतों का पर्दाफाश किया है। ननिहाल में मेला देखने गई लड़की को उसकी ममेरी बहन ने अपने साथ मेला घुमाने की बात करते हुए ले गई जहां 3 लड़कों को पहले से ही इस बात की जानकारी थी। तीनों लड़कों ने उसे 1000 रुपए का लालच दिया था। महज एक हजार के लिए बहन ने अपनी नाबालिग ममेरी बहन को इन तीनों दरिंदों के हवाले कर दिया जिससे उसके शारीरिक संबंध थे। उसी के सामने तीनों उसकी इज्जत लूटने लगे और जब नाबालिग लड़की ने इस बात की जानकारी पुलिस को बताने की बात कही तो तीनों ने बेरहमी से उसका गला दबाकर हत्या कर दिया और उसे नदी में फेंकते हुए वहां से फरार हो गए। मामले की जांच करते करते हुए पुलिस ने जब उसकी ममेरी बहन से पूछताछ करना शुरु किया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

मधुबनी का मामला

मधुबनी का मामला

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के मधुबनी जिले का है जहां आज से 4 दिन पहले एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया था। मामला सामने आते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी और पूछताछ के दौरान उनको उसके साथ मेला देखने गई ममेरी बहन पर शक हुआ। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि हमने ही 1000 रुपए की लालच में इसे तीन लड़कों के हवाले कर दिया जिससे मेरे अवैध संबंध थे। ये भी पढ़ें- प्यार में पड़ी विधवा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 लोगों ने बनाया शिकार

नई लड़की लाने का किया था वादा

नई लड़की लाने का किया था वादा

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार बरनवाल ने बताया कि आज से 4 दिन पहले पूजा अपनी ननिहाल सुगापट्टी मेला देखने के लिए गई थी। जहां उसकी मामा की लड़की सोनम ने शाम को मेला दिखाने की बात करते हुए अपने साथ ले गई और उसे दरिंदों के हवाले कर दिया। क्योंकि सोनम का अवैध संबंध गांव के ही 3 लड़कों के साथ था और उन्होंने 1000 रुपए की लालच देते हुए नई लड़की लाने की बात कही थी। जैसे ही तीनों लड़को के हाथ में उसे सौंपा गया वह इसका विरोध कर जोर जोर से चिल्लाने लगी। तीनों लड़कों ने मिलकर उसके साथ मारपीट किया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

तीनों लड़के फरार

तीनों लड़के फरार

हत्या करने के बाद लाश को पड़ोस के तालाब में फेंक कर तीनों आरोपी फरार हो गए। जब इस मामले में बड़ी बहन को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया तो पहले इस मामले को लेकर वह कुछ भी बताने से कतरा रही थी लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सारा राज उगल दिया। जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया वही इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों लड़के की तलाश में छापेमारी की जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhubani news: minor girl gangraped and murdered after being sold by elder cousin
Please Wait while comments are loading...