• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपित प्रवीण झा नेपाल से गिरफ्तार, पुलिस मुख्यालय ने की पुष्टि

|

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में हाल ही में पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित प्रवीण झा उर्फ रावण को गिरफ्तार कर लिया है। बिहार पुलिस मुख्यालय ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है । बता दें कि वारदात के बाद से मुख्य आरोपित प्रवीण झा की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। इसके अलावा चंदन झा, मुकेश साफी,भोला सिंह के अलावा एक और की गिरफ्तारी हुई है। मधुबनी पुलिस ने नेपाल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

madhubani five people murder case main accused naveen jha arressted

बता दें कि बीते सोमवार को राजद ने अपना 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल महमदपुर गांव भेजा। इस जांच समिति का संयोजक पूर्व सांसद रामा सिंह को बनाया गया। इसके अलावा जांच समिति में चेतन आंनद, सुधाकर सिंह, शशि भूषण सिंह, रणधीर सिंह के साथ 6 सदस्य शामिल थे।

वहीं जेडीयू ने भी मामले को देखते हुए बिना देर किये नेताओं की एक टीम भेजी। जदयू की तरफ से पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह, पूर्व विधायक मंजीत सिंह, सुनील कुमार सिंह और शैलेन्द्र सिंह शामिल थे। वहीं बीजेपी के ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू ने भी इस हत्याकांड मामले में पुलिस पर बड़े सवाल खड़े किए।

बता दें कि बीते सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी कांड पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कहा कि घटना हुई है तो कोई आरोपी बचेगा नहीं। वहीं नरसंहार के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ऐसा नहीं कि सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर कहीं घटना होती है तो क्या कोई बचेगा।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमें जब से मधुबनी कांड की जानकारी मिली है, उसके बाद से अब तक पांच बार डीजीपी एसके सिंघल से बात की है। अपराधी गिरफ्तार होंगे और उनके विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलेगा। इसकी व्यवस्था की जा रही है, हत्या करके कोई बच नहीं सकता है। कानून इतना कड़ा है।

मधुबनी कांड पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- यह नरसंहार नहीं है, दोषियों को पकड़ा जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhubani five people murder case main accused naveen jha arressted
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X