• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बंद कमरे में पप्पू यादव के साथ मिले LJP प्रमुख चिराग पासवान, राजनीतिक अटकलें तेज

|

पटना। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस दौरान प्रदेश में राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है। राज्य में भाजपा के सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच खटपट नजर आ रही है। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान कभी पत्र के जरिये तो कभी बयानों के माध्यम से राज्य सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पप्पू यादव से मुलाकात की है।

    Bihar Assembly Election 2020: NDA में दरार, Nitish Govt. से समर्थन वापस लेगी LJP ! | वनइंडिया हिंदी

    ljp chief chirag paswan meet to papu yadav on friday night

    सूत्रों से जानकारी मिली है कि शुक्रवार की देर रात चिराग पासवान और पप्पू यादव के बीच मुलाकात हुई और करीब चार घंटे दोनों के बीच बंद कमरे में बातचीत होती रही। बता दें कि नीतीश कुमार से तल्खी के बीच लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा से गुरुवार को मुलाकात की थी और इस मुद्दे समेत कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की थी।

    लोजपा कार्यालय में पार्टी की अहम बैठक के दौरान पार्टी नेताओं को चिराग ने संबोधित किया और कोरोना, बाढ़ और रोजगार के मुद्दे पर पार्टी की रणनीति के बारे में टिप्स दिए। बैठक के दौरान चिराग ने अपने नेताओं से दो टूक में कहा कि कोरोनाकाल में स्वास्थ्य विभाग और बिहार सरकार की कोई भी कमी हो उसको बिना डरे उजागर कीजिए, चिराग पासवान आपके साथ खड़ा है।

    चिराग पासवांन ने कहा कि उन्हें बिहार के लोगों की चिंता है। इस बीच खबर है कि लोजपा जल्द ही संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाएगी और पार्टी का अगला राजनीतिक कदम क्या होगा इस पर फैसला किया जाएगा। सूत्र ये भी बता रहे हैं कि चिराग ने पार्टी नेताओं से बैठक में जेडीयू के साथ गठबंधन पर भी फैसला लिए जाने की बात कही है।

    जेडीयू छात्र नेता की हत्या के मामले की जांच के लिए चिराग ने नीतीश कुमार को लिखा लेटर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    ljp chief chirag paswan meet to papu yadav on friday night
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X