• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव को कांग्रेस ने दिया टिकट, शरद यादव की बेटी सुभाषिनी पर भी जताया भरोसा

|

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है। कांग्रेस ने भी दूसरे और तीसरे चरण के लिए उम्मीदवारों का नाम फाइनल कर लिया है। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा और को कांग्रेस ने बांकीपुर से टिकट दिया है। वहीं कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव को अपने पिता शरद यादव की कर्मभूमि मधेपुरा जिला के बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका दिया है। वह हाल फिलहाल में ही कांग्रेस में शामिल हुई हैं।

    Bihar Assembly Elections 2020: Shatrughan Sinha के बेटे को Bankipore से टिकट | वनइंडिया हिंदी

    lav sinha and shubhashini yadav get ticket from congress party

    लव सिन्हा राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं और पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस दूसरे चरण के 24 सीटों के लिए उम्मीदवारों को आज सिंबल दे रही है। जेडीयू से टिकट कटने के बाद रवि ज्योति को कांग्रेस से टिकट मिला है।

    वहीं यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेने भी बाजी मारी है और उन्हें कांग्रेस से टिकट दिया जाएगा। पार्टी ने कांग्रेस पार्टी के सीनियर लीडर प्रवीण कुशवाहा को पार्टी ने पटना सिटी से टिकट दिया है। कांग्रेस दूसरे चरण के लिए 24 उम्मीदवारों को आज सिंबल दे रही है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस को दूसरे चरण में 25 और तीसरे चरण में 24 सीटें मिली हैं। पहले चरण में कांग्रेस को 21 सीटें मिली थीं।

    आपको बता दें कि कांग्रेस ने दूसरे और तीसरे चरण के उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे दिया। पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति की बुधवार को नई दिल्ली में हुई बैठक में सूची पर मुहर लग गई। इसी के साथ देर रात से दूसरे चरण के उम्मीदवारों को सिम्बल देने का काम भी शुरू हो गया था।

    बिहार: लालू-राबड़ी राज में मुद्दों पर घंटों बहस होती थी, जिसे देखना हो आर्काइव खंगाल लें- राजद प्रदेशाध्यक्ष

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    lav sinha and shubhashini yadav get ticket from congress party
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X