• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लालू ने सीएम पर साधा निशाना, लिखा- ये जो बिहार पर भार है, नीतीश कुमार है

|

पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव होने में अभी समय बाकी है, लेकिन विपक्ष अभी से सरकार पर हमले तेज कर चुकी है। इसी कड़ी में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुराने साथी और प्रदेश के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से बिहार के पूर्व सीएम ने जेडीयू और नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता में 15 साल हो गए, पुल-बांध लगातार टूटते रहते हैं और घोटाले लगातार होते रहते हैं। जबकि हत्या, लूट, डकैती की खबरों से अखबार भरे रहते हैं।

lalu yadav tweet about nitish kumar government
    Bihar Assembly Elections 2020: Nitish Kumar की Virtual Rally, गिनाए सरकार के काम | वनइंडिया हिंदी

    साथ ही लालू यादव ने कहा कि प्रचार में कहने को बिहार में सुशासन है, लेकिन आम आदमी हमेशा डरा रहता है। यही नहीं, शिक्षा बदहाल है और किसान लाचार है। जबकि महिलाओं पर लगातार अत्याचार बढ़ रहा है। इसके अलावा उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी नीतीश सरकार को निशाने पर लिया है।

    साथ में ये भी कहा कि ये बात तो पक्की है,ये जो बिहार पर भार है, नीतीश कुमार है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी दल भले ही अपनी सरकार की नीतियों की तारीफ करता दिखाई दे, लेकिन विपक्षी पार्टियां इन नीतियों की खामियों को जनता के सामने रख नीतीश कुमार सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रही है।

    ताजा मामला राजधानी पटना में शराब माफिया ने पुलिस अफसर के साथ मारपीट की। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस कथित घटना का वीडियो शेयर कर नीतीश सरकार की महत्वाकांक्षी शराबबंदी योजना पर हमला किया है। लालू यादव ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है।

    NDA के साथ मिलकर बिहार चुनाव लड़ेगी LJP या अलग? आज होगा फैसला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    lalu yadav tweet about nitish kumar government
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X