• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने नवजात का काट दिया सिर, मां और बच्चे की हो गई मौत

|

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले में एक निजी अस्पताल में प्रसव के लिए आयी महिला मरीज के ऑपरेशन के बाद जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई है। घटना महेशखूंट थाना इलाके के महेशखूंट चौक की है। वहीं घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया है और NH 107 को जाम कर दिया है।

khagariya mother nad new born baby died

वहीं अस्पताल के डॉक्टर और कर्मी सभी फरार हो गये हैं। मृतक की सास की मानें तो बीते वह पसराहा थाने के मेंहदीपुर गांव से अपनी बहू को लेकर प्रसव कराने के लिए निजी अस्पताल आयी थी। रात में वहां मौजूद स्टाफ के द्वारा बच्चा का उल्टा होने की बात बताई गई और कहा गया कि सुबह में डॉक्टर आकर ऑपरेशन करेंगे।

इसके बाद सुबह करीब 9 बजे बच्चे को लेकर नर्स आयी और कहा कि बच्चा खराब हो गया है। वहीं परिजनों की मानें तो नवजात का गला कटा हुआ था। फिर कुछ देर के बाद मरीज को एम्बुलेंस द्वारा इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया । लेकिन मानसी पहुंचते हीं मरीज की मौत हो गई।

इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर की इलाज के दौरान लापरवाही की बात बताकर जमकर हंगामा किया गया और एन एच 107 को जाम कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे गोगरी एसडीओ पुलिस बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया। आक्रोशित परिजन डॉक्टर की गिरफ्तारी के साथ मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं।

farmers protest: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला- 60 किसानों की मौत से आप शर्मिंदा नहीं हुए, लेकिन..

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
khagariya mother nad new born baby died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X