• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहारः 10वीं की परीक्षा दे रही प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो लोगों ने पकड़ा फिर हो गई शादी

|

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र में अजब प्रेम की गजब कहानी प्रकाश में आई है। दसवीं बोर्ड की परीक्षा देने आई एक लड़की ने शादी कर ली। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच पिछले पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से मिला भी करते थे। लेकिन मैट्रिक की परीक्षा देने आई लड़की को स्थानीय युवकों ने अवैध संबंध के शक पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

katihar girl did marriage on her bihar board matric exam day

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनिहारी थाना क्षेत्र स्थित पन्ना लाल सुरेंद्र नारायण कन्या विद्यालय में मैट्रिक की परीक्षा चल रही है। लड़की यहां परीक्षा देने आती थी। प्रेमी का नाम नीतीश है। नीतीश बरारी थाना क्षेत्र के गुजरा गांव का निवासी है। नीतीश अपनी प्रेमिका से मिलने परीक्षा केंद्र पर आया हुआ था। तभी गांव वालों ने अवैध संबंध के शक में प्रेमी युगल को पकड़ लिया और पुलिस को मामले की जानकारी देकर प्रेमी नीतीश को थाने में बंद करवा दिया।

इसके बाद जब मामले का खुलासा प्रेम संबंध के रूप में हुआ तो पुलिस की मदद से दोनों के परिजन रजामंदी से शादी करवाने को तैयार हो गए। इसके बाद मनिहारी थाना के बगल मे ही शिव-पार्वती के मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई। पांच साल से एक-दूसरे से चोरी-चोरी, चुपके-चुपके प्रेम करने वाले प्रेमी युगल शादी के बाद काफी खुश थे।

प्रेमी नीतीश का कहना था कि वह समझ नहीं पा रहा हैं कि कैसे क्या हो गया। वहीं प्रेमिका से पत्नी बनी गौरी का कहना है कि मैट्रिक परीक्षा छूट जाने का अफसोस तो है लेकिन उसे भरोसा है कि जैसे प्रेम की परीक्षा में पास हुए हैं, उसी तरह अगले वर्ष मैट्रिक की परीक्षा भी देगी और पास होगी।

इस वैलेंटाइन्स डे पर आपके प्यार के एहसास को दोगुना कर देगी अनोखी प्रेम कहानी 'नमस्ते वहाला'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
katihar girl did marriage on her bihar board matric exam day
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X