• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: बिहार चुनाव प्रचार में उतरे कन्हैया कुमार बोले, हमको ज्यादा देशद्रोही कहा तो भाजपा ज्वाइन कर लेंगे

|

बिहार। विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी उतर गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य कन्हैया कुमार को सीपीआई ने स्टार प्रचारक बनाया है। बेगूसराय में सीपीआई उम्मीदवारों के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में कन्हैया कुमार ने भाषण दिया जिसका एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कन्हैया कुमार ने कहा कि हमको ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही बोलोगे तो मैं भाजपा ज्वाइन कर लूंगा।

    बिहार चुनाव प्रचार में उतरे कन्हैया कुमार बोले, हमको ज्यादा देशद्रोही कहा तो भाजपा ज्वाइन कर लेंगे

    Kanhaiya Kumar said If you will tell me deshdrohi I will join BJP

    बेगूसराय जिले के बखरी और तेघड़ा विधानसभा सीट से सीपीआई ने उम्मीदवार उतारे हैं। बखरी विधानसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान और तेघड़ा सीट से उम्मीदवार राम रतन सिंह नामांकन कराने आए जिसके बाद चुनावी सभा हुई। सभा में कन्हैया कुमार ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत खराब तभी तक थे जब तक वे कांग्रेस में रहे, जैसे ही सिंधिया ने भाजपा ज्वाइन किया वह गंगा में डुबकी लगा लिए। हमने भाजपा के लोगों को कहा है कि हमको भी ज्यादा देशद्रोही बोलेगे तो मैं भाजपा ज्वाइन कर लूंगा। कहा कि भाजपा के लोग जिसको गाली देते हैं, पांच मिनट बाद ही उसको मौसा कहने लगते हैं।

    जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने पिछला लोकसभा चुनाव बेगूसराय से पार्टी टिकट पर लड़ा था। भाजपा के गिरिराज सिंह से कन्हैया कुमार हार गए थे। इस बार कन्हैया कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव उम्मीदवार के तौर पर नहीं लड़ने का फैसला लिया लेकिन पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नाम है। बिहार विधानसभा चुनाव में सीपीआई उम्मीदवारों के लिए कन्हैया कुमार चुनाव प्रचार करने के लिए उतर गए हैं। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल ने कन्हैया कुमार को समर्थन नहीं दिया था। इस बार सीपीआई महागठबंधन में राजद के साथ है। राजद के तेजस्वी यादव के साथ कन्हैया कुमार बिहार विधानसभा चुनाव में एक मंच पर नजर आएंगे कि नहीं, अभी यह तय नहीं है।

    बिहार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे कन्हैया कुमार, सीएम के चेहरे को लेकर कही ये बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kanhaiya Kumar said If you will tell me deshdrohi I will join BJP
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X