• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः कोरोना से लड़ाई जीतकर घर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी

|

Jitan Ram Manjhi returned home पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ( Jitan Ram Manjhi ) शनिवार को कोरोना को हराकर पटना एम्स से अपने पुत्र बिहार सरकार में मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान के साथ पटना आवास पर करीब 4:30 बजे शाम को पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना एम्स से घर आने की खबर सुनकर उनके पूरे परिवार सहित पार्टी नेताओं के बीच खुशी की लहर थी ।

Jitan Ram Manjhi returned his house after dicharge from patna aiims

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी वापस अपने पटना आवास पहुंचे । इस दौरान वह अपने परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं को देखकर काफी भावुक नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जब आवास पहुंचे पूरे परिवार के साथ उनकी धर्मपत्नी ने उनकी दरवाजे पर नजर उतारी और उनके स्वस्थ जीवन की कामना की ।

इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहें। घर लौटते ही पूर्व मंत्री जीतन राम मांझी ने अपने चाहने वालों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप लोगों का दुआ का असर है कि मैं स्वस्थ होकर उधर लौट आया हूं । आज जब मांझी मीडिया से मुखातिब हुए तो साफ तौर पर वह भावुक नजर आ रहे थे ।

उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को कहा मैं ठीक हूं चिंता की कोई बात नहीं । उनके आगमन की सूचना मिलने पर पूरे परिवार सहित पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर थी । जीतन राम मांझी ने कहा की एक उम्र होती है लोगों की और मैं उस पड़ाव पर हूं। मांझी ने कहा कि मैंने अपने परिवार वालों को कह रखा था कि जीवन में एक पड़ाव आता है जब लोग थकते हैं लोग को जाना तय है । लेकिन जो बातें मैंने आप लोगों को कहीं है, जो शिक्षा में नदी है उस शिक्षा पर आगे बढ़े और अपना काम कर्तव्य करते रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के एम्स से स्वस्थ होकर आने पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, राष्ट्रीय महासचिव इं० देवेंद्र मांझी, प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री, विजय यादव अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, फैज सिद्दीकी, गीता पासवान, रघुवीर मोची, अनिल रजक, रविंद्र शास्त्री आदि हम पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया।

अखिलेश बोले- नहीं लगवाऊंगा कोरोना वायरस का टीका, अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jitan Ram Manjhi returned his house after dicharge from patna aiims
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X