• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः JDU कार्यकारिणी बैठक में 20 लाख रोजगार देने का प्रस्ताव पास

|

पटना। सरकारी नौकरी को लेकर बिहार की नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। जदयू कार्यकारिणी की बैठक में बिहार में 20 लाख रोजगार देने वाले प्रस्ताव को पास किया गया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए जदयू के सासंद ललन सिंह ने कहा कि कार्यकारिणी ने बिहार में 20 लाख रोजगार देने की बात कही है। प्रदेश में आगामी वक्त में राज्य सरकार सभी वर्गों को रोजगार का मौका देगी।

jdu party meeting formula of 20 lakh service passed

बता दें कि बिहार में एनडीए की सहयोगी दल भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में 19 लाख रोजगार के अवसर देने की बात कही थी। वहीं सात निश्चय पार्ट 2 को लेकर सांसद ललन सिंह ने कहा कि सरकार सात निश्चय योजना की तरह पार्ट टू भी शुरू करेगी। हम पूरे बिहार में न्याय के साथ विकास का काम करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की सरकार आगामी पांच वर्षों तक काम करती रहेगी।

बिहार में रोजगार देने के लिए सबसे पहला फॉर्मूला खाली पड़े सरकारी पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इसके बाद सरकारी योजना में लोगों को काम दिया जाएगा। वहीं सरकार आने वाले समयों में कई बड़े हाईटोक कंपनियों का निर्माण कर सकती है। भाजपा भी इसकी घोषणा कर चुकी है।

वहीं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने रोजगार को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पहली ही कैबिनेट में 20 लाख लोगों को रोजगार देने पर मुहर लगाई है। तेजस्वी यादव ने तो हवाई घोषणा की थी। बिहार के सरकारी विभागों में रोज नौकरी का विज्ञापन निकल रहा है।

गलवान में शहीद हुए बिहार रेजिमेंट के जवानों को गणतंत्र दिवस परेड में दिया जाएगा वीरता पुरस्कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jdu party meeting formula of 20 lakh service passed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X