• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः गया में बुजुर्ग महिला को बच्चा चोर समझकर लोगों ने ईंट-पत्थर से मार डाला

|

गया। बिहार में आए दिन मॉब लिंचिग का मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला प्रदेश के गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के नगमा बाजार का है, जहां बच्चा शोर के शक पर हिंसक भीड़ ने अधेड़ महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना शुक्रवार की दोपहर की है। मृतक महिला की पहचान 55 वर्षीय शांति देवी के रूप में हुई है। मृतका जिले की सीमा से सटे नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र की सांढ़ पंचायत के अंगरा गांव के रामजनम प्रसाद की पत्नी थी।

gaya mob lynching woman died people brutally killed her

घटना के वक्त शांति देवी कुछ सामान की खरीदारी के लिए अपने घर से करीब 5 किलोमीटर दूर स्थित नगमा बाजार गई हुई थी। इसी बीच बाजा में घूमते देख लोगों ने बच्चा चोर के शक में महिला को बुरी तरह ईंट-पत्थर व लात-घूंसों से पीट दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर गई। घटना की सूचना मिलने पर महिला के परिजन नगमा बाजार पहुंचे और उसे गंभीर हालत में ऑटो से लेकर सिरदला थाना पहुंचे। पुलिस ने उसे सिरदला पीएचसी भेज दिया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल जाने के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया।

मां की मौत के बाद बेटी नीलू देवी लाश को लेकर एंबुलेंस के जरिये सिरदला थाने पहुंची। नीलू ने पुलिस को बताया कि उसकी मां को लोगों ने बच्चा चोर के शक पर पीट-पीटकर मार डाला। वह बच्चा चोर नहीं थी व कुछ सामान लाने घर के पास के बाजार गई हुई थी। सिरदला एसएचओ आशीष कुमार मिश्रा के मुताबिक घटनास्थल फतेहपुर थाना क्षेत्र में होने के कारण उसे फतेहपुर थाना भेज दिया गया। जहां प्राथमिकी दर्ज होगी। इधर, फतेहपुर एसएचओ भरत साह ने बताया कि परिजन लाश लेकर थाना आए थे। उनके द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मैनपुरी: रुपयों के विवाद में भांजों ने की मामा की हत्या, ईंटों से कुचलकर उतारा मौत के घाट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gaya mob lynching woman died people brutally killed her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X