• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः कैबिनेट विस्तार को लेकर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा- सत्र शुरू होने से पहले तस्वीर हो जाएगी साफ

|

Bihar Cabinet Exapnsion पटना। बिहार में नीतीश सरकार ( Nitish Government ) के कैबिनेट का विस्तार का समय बढ़ता ही जा रहा है। कैबिनेट विस्तार ( Cabinet Expansion ) को लेकर सत्तारूढ़ दल के नेता लगातार आश्वासन दे रहे हैं कि बहुत जल्द विस्तार किया जाएगा। लेकिन इस मामले में कोई भी एक्शन होता नहीं दिख रहा है। वहीं विपक्ष भी लगातार कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल उठा रहा है। इसी कड़ी में जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ( Vashisth Narayan Singh ) ने कैबिनेट विस्तार को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले प्रदेश मे कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा।

former state president vashisth narayan singh statement on cabinet expansion

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में मंडिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा-जदयू ( BJP-JDU ) और सहयोगी दलों में कोई अड़चन नहीं आएगी। वशिष्ठ नारायण सिंह ने यह भी कहा कि जदयू और भाजपा के बीच किसी भी विषय पर संवादहीनता की स्थिति नहीं है। कभी-कभी कुछ सवालों पर आपस में संवाद के कारण देर होती है और इस कारण तत्काल फैसला नहीं हो पाता है।

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार का विशेषाधिकार सीएम नीतीश कुमार के पास हैं। बता दें कि इस बात का कयास लगाया जा रहा था कि खरमास बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। लेकिन खरमास के 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी कोई तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।

बता दें कि हाल के दिनों में भाजपा के कई बड़े नेता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर चुके हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी मुलाकात की थी। इसके बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी भी जेपी नड्डा से मुलाकात कर चुके हैं। इसके अलावा बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और सैयद शाहनवाज हुसैन भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर चुके हैं।

झारखंडः हेमंत सोरेन ने दिल्ली में सोनिया और राहुल से की मुलाकात, कैबिनेट विस्तार की अटकलें तेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former state president vashisth narayan singh statement on cabinet expansion
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X