• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा- RJD में दोनों राजकुमारों के चलते भूकंप आने वाला है

|

पटना। बिहार में राजनीतिक हलचल बढ़ता ही जा रहा है। कुछ दिन पूर्व ही लोजपा के बागी नेता केशव सिंह ने दावा किया कि लोजपा में बड़ी टूट होने वाली है। वहीं लोजपा के सांसद और कन्हैया कुमार की प्रदेश मंत्रीसे मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं। वहीं प्रदेश में आज के अखबारों में छपे सुशील कुमार के बयान ने राजनीतिक हलचल और बढ़ा दी है।

former deputy cm sushil modi statement on rjd

अपने बयान में सुशील कुमार मोदी ने बिहार के प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद में दोनों राजकुमारों की वजह से कभी भी भूकंप आ सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि पूर्व डिप्टी सीएम का आशय राजद में विधायकों की टूट को लेकर यह बयान दिया गया है। इसी बयान के आधार पर जदयू और राजद के नेताओं ने एक-दूसरे पर निशाना साधा है।

जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि राजद के अस्तित्व पर सवाल उठाया और लालू यादव के ऊपर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ये पार्टी ही असंवैधानिक है। इस पार्टी का गठन कब हुआ था, लालू प्रसाद यादव जब जेल जा रहे थे और राबड़ी देवी मुख्यमंत्री बनीं और भूकंप आना तो है क्योंकि परिवार के लोगों का एक-दूसरे से बन नहीं रहा है।

वहीं राजद की तरफ से भाई वीरेंद्र ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी की बात का कोई वैल्यू नहीं है। उनकी ना कोई सुनता है और ना ही पढ़ता है। असल में NDA में भूकंप आने वाला है, तो ये महागठबंधन की बात कर रहे हैं।

RJD नेता ने सचिन पर की टिप्पणी तो JDU ने कहा- बोलने से पहले तथाकथित क्रिकेटर तेजस्वी यादव से पूछ लेते

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former deputy cm sushil modi statement on rjd
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X