• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bihar News: Deputy CM तेजस्वी यादव से ट्वीट कर मांगी मदद, 15 मिनट के अंदर मिला पलंग

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने खास अंदाज़ से युवाओं के दिल में जगह बना रहे हैं। तेजस्वी यादव युवओं के लिए रोज़गार की लगातार पहल कर रहे हैं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर गुहार लगाने के वालों को भी तुरंत मदद पहुंचा रहे हैं। ग़ौरतलब है कि स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दो को तेजस्वी यादव प्राथमिकता देते हुए हल कर रहे हैं। ताज़ा मामला गुरुवार का है...

Google Oneindia News

पटना, 30 सितंबर 2022। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने खास अंदाज़ से युवाओं के दिल में जगह बना रहे हैं। तेजस्वी यादव युवओं के लिए रोज़गार की लगातार पहल कर रहे हैं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर गुहार लगाने के वालों को भी तुरंत मदद पहुंचा रहे हैं। ग़ौरतलब है कि स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दो को तेजस्वी यादव प्राथमिकता देते हुए हल कर रहे हैं। ताज़ा मामला गुरुवार का है, जब एक युवक पिता के इलाज के लिए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद तुंरत उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने संज्ञान लेते हुए युवक को मदद पहुंचाई। सोशम मीडिया पर तेजस्वी यादव की खूब सराहना हो रही है।

15 मिनट के अंदर ही मिली पलंग

15 मिनट के अंदर ही मिली पलंग

युवक ने आईजीआईएमएस में बेड दिलाने के लिए तेजस्वी यादव को ट्विटर पर टैग कर लिखा कि 'यह बहुत ज़रूरी है, मुझे इंदिरा गांधी हॉस्पिटल पटना में एक बेड चाहिए। मेरे पापा की तबियत ज़्यादा खराब है। उन्हें लंग्स में इन्फेक्शन हो गया है, और वह सीरियस हैं। कृपया मेरी मदद करें'। इस ट्वीट का जवाब देते हुए 'तेजस्वी यादव ने लिखा कि कृपया मरीज़ के तीमारदार का नंबर दें, हर मुमकिन कोशिश की जाएगी'। जिसके बाद युवक ने नंबर भेजा तो तेजस्वी यादव ने तुरंत संज्ञान लेते हुए उसे मदद पहुंचाई।

युवक ने जताया तेजस्वी यादव का आभार

युवक ने जताया तेजस्वी यादव का आभार

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने फिर युवक को ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कन्फर्म किया कि उसे बेड मिला या नहीं, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि 'उम्मीद करता हूं आपको कॉल आई होगी, डॉक्टर्स ने इमरजेंसी वार्ड में मरीज को भर्ती करवाया है'। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ट्वीट पर युवक ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि जी सर बेड मिल गया है, आपकी इस कोशिश के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

ट्वीट पर तुंरत प्रतिक्रिया देते हैं तेजस्व यादव

ट्वीट पर तुंरत प्रतिक्रिया देते हैं तेजस्व यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की यह पहल सुर्खियों में छाई हुई है, बिहार के लोग तेजस्वी यादव की काफी तारीफ़ कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी यादव के इस पहल की सराहना हो रही है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव बहुत एक्टिव रहते हैं। इसके साथ ही वह ट्वीट पर खुद निगाह रखते हैं। अर्जेंट मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए संबंधित व्यक्ति की मुमकिन मदद करते रहे हैं। हाल ही में एडीएम द्वारा घायल हुए अभ्यर्थी से जुड़े ट्वीट पर तुंरत प्रतिक्रिया दी थी और मामले में संज्ञान भी लिया था।

स्वास्थ्य विभाग को सुधारने की लगातार कोशिश

स्वास्थ्य विभाग को सुधारने की लगातार कोशिश

बिहार में स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था को सुधारने के लिए बतौर स्वास्थ मंत्री तेजस्वी यादव लगातार कोशिश कर रहे हैं। बिहार में स्वास्थ्य को सुधारने के लिए तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री पद की शपथ के बाद से ही पहल शुरु कर दी थी। तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री बनने के साथ ही पीएमसीएच का औचक निरीक्षण किया था। वहां के हालात का जायजा लेते हुए गड़बड़ियों तुरंत सुधारने का निर्देश भी दिया था।

ये भी पढ़ें: बिहार: Teacher का पढ़ाते हुए वीडियो वायरल, लोगों ने कहा 'शिक्षिका पर शिक्षा जगत को नाज़'

Comments
English summary
Deputy Cm tejashwi yadav quick responce on twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X