• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीएम की मीटिंग के बाद बोले CM नीतीश कुमार, ' बिहार में नहीं बंद होंगे स्कूल व कॉलेज '

|
Google Oneindia News

पटना। महाराष्ट्र सहित देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसको लेकर बीते बुधवार को पीएम मोदी ने देश के सभी सीएम के साथ वर्चुअल मीटिंग की, जिसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ महत्वपूर्ण बैठक हुई है। कोरोना संक्रमण के लिए मामले में बिहार के लिए यह अच्छी बात है कि यहां वैसी स्थिति नहीं है, जैसे महाराष्ट्र और दूसरे प्रदेशों में है।

cm nitish kumar statement on corona update in bihar
    Bihar में गवर्नर कोटे से एमएलसी बने Upendra Kushwaha, लिस्ट से नाराज हुई HAM | वनइंडिया हिंदी

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम हर दिन रात 9 बजे डाटा देखते हैं और उसकी समीक्षा करते हैं। साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में स्कूल-कॉलेज पहले की तरह चलेंगे, इसको रोकने की जरूरत नहीं है। सीएम ने यह साफ कर दिया है कि स्कूल-कॉलेजों को बंद करने की जरूरत नहीं है क्योंकि बिहार में स्थिति फिलहाल ठीक है।

    सीएम ने कहा कि होली में जो लोग बाहर से अपने घर लौट रहे हैं उसकी प्रतिदिन मॉनिटरिंग हो रही है। मैं खुद सब पर नजर रखा हूं। मैंने दो दिन बाद एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

    उन्होंने कहा कि हम टेस्ट का काम फिर से बढ़ा रहे हैं। 70000 तक हर दिन टेस्ट का लक्ष्य रखा गया है और यह कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा जांच RT-PCR से हो। बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से हो रहा है। सब को प्रेरित किया जा रहा है। हम सबको सचेत रहने की जरूरत है।

    महाराष्ट्र: पालघर स्थित स्कूल में 30 छात्र और एक शिक्षक कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्तीमहाराष्ट्र: पालघर स्थित स्कूल में 30 छात्र और एक शिक्षक कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

    Comments
    English summary
    cm nitish kumar statement on corona update in bihar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X