• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः CM नीतीश कुमार ने DGP से की बात, कहा- अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आए पुलिस

|

पटना। बिहार में बढ़ते अपराधिक घटनाओं और बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर चौतरफा घिरे सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने प्रदेश के डीजीपी को निर्देश दिया है कि पुलिस अपराधियों के प्रति सख्ती से पेश आए। कार्य में लापरवाही और देरी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बीते मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद में डीजीपी एसके सिंघल से रूपेश सिंह हत्याकाण्ड मामले में की जा रही कार्रवाई और जांच के संबंध में विस्तृत जानकारी ली।

cm nitish kumar said to dgp police should strict with criminals

इसी दौरान सीएम ने डीजीपी को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि रूपेश कुमार सिंह हत्याकाण्ड मामले का खुलासा कर दोषियों की अविलम्ब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। उन्होंने निर्देश दिया कि प्रदेश के अन्य जिलों भी इस तरह के लंबित मामलों में त्वरित कार्रवाई कर दोषियों को बिना देर किये गिरफ्तार करें। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आए।

सरकार हत्याकाण्ड के दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर पूरी तरह से संवेदनशील और गंभीर है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बड़े और गंभीर मामलों में किसी भी तरह की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बता दें कि रूपेश हत्याकाण्ड को लेकर सीएम नीतीश कुमार काफी गंभीर हैं। वो खुद इस मामले पर निगरानी रख रहे हैं। वो डीजीपी से एक-एक बात की जानकारी ले रहे हैं।

डीजीपी ने दावा किया कि रूपेश हत्याकाण्ड में पुलिस जांच अंतिम पड़ाव पर है। डीजीपी एसके सिंघल ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला एयरपोर्ट ठेका विवाद से जुड़ा लग रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक की जांच में जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक रूपेश की हत्या भाड़े के कॉन्ट्रैक्ट शूटरों से करवाई गई है।

बिहारः LJP प्रमुख चिराग पासवान ने कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर बोला हमला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm nitish kumar said to dgp police should strict with criminals
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X