बिहार: भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालू-नीतीश का फूंका पुतला, राजद समर्थकों को गिरफ्तार करने की मांग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना कल दोपहर अचानक बीजेपी प्रदेश कार्यालय में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा घुस कर पत्थरबाजी किए जाने की घटना को लेकर बीजेपी आज पटना समेत पूरे राज्य में प्रदर्शन कर रही है। वीरचंद पटेल पथ स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय से कार्यकर्ता और नेता सैकड़ों की संख्या में हाथों में झंडे और लाठी लेकर सड़क पर उतरे।

जमकर कोसा सुशासन बाबू को

जमकर कोसा सुशासन बाबू को

प्रदेश कि सुशासन की सरकार को कोसते हुए सैकड़ों बीजेपी के कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल हुए। इस प्रदर्शन में विपक्ष के नेता प्रेम कुमार, नितिन नवीन ,आलोक कुमार समेत कई दिग्गज नेता शामिल थे। प्रदेश कार्यालय से निकली विरोध रैली इनकम टेक्स गोलांबर होते हुए डाक बंगला चौराहा पहुंची जहां सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लालू और नीतीश का पुतला दहन करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था और घोटालेबाजों की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विरोध प्रदर्शन से पटना शहर में लगा भीषण जाम

विरोध प्रदर्शन से पटना शहर में लगा भीषण जाम

वहीं बीजेपी नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन की खबर मिलने के बाद डाकबंगला चौराहे पर भारी पुलिस बलों की तैनाती की गई थी। हालांकि पुलिस वालों की मौजूदगी में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं से कुछ देर के लिए राजधानी पटना की ट्रैफिक रुक गई। लालू नीतीश का पुतला जला कर विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के कारण डाकबंगला चौराहे पर भीषण जाम लग गया।

नीतिश ने लालू के सामने टेके घुटने

नीतिश ने लालू के सामने टेके घुटने

इस मामले में बातचीत करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई थी इसी छापेमारी का बदला लेने के लिए राजद के लोग कार्यालय में घुसकर हमला कर दिया। इसके विरोध में हम लोग आज प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही सुशील मोदी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मामला दर्ज कराये 24 घंटे हो गए पर अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है और ना ही कोई ठोस कार्रवाई की गई है। पूरे मामले में पुलिस मूकदर्शन बनी हुई है। इन्हें देख कर ऐसा लगता है कि सुशासन बाबू कहलाने वाले नीतीश कुमार ने लालू यादव के सामने घुटने टेक दिए हैं। अगर यही रवैया रहा तो आज शाम तक हम लोग राजपाल से मिलकर ज्ञापन सौपेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp burn effigy of lalu yadav and nitish kumar, in protest of attcack on bjp office
Please Wait while comments are loading...