• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहारः क्वारंटाइन सेंटर में गांजे का कश ले रहे हैं मजदूर, देखें VIRAL VIDEO

|

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के अहमदाबाद प्रखंड के बैरिया उच्च विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में क्वांरटाइन के किए गए लोग मौज-मस्ती कर रहे हैं। मौज-मस्ती के नाम पर तेज आवाज में गाने सुन रहे हैं और गांजे का कश लगा रहे हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि स्थानीय लोगों के मुताबिक ये दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जो युवक कश लगाते हुए नजर आ रहे हैं, उनमें से एक कोरोना पॉजिटिव भी निकला है।

मौज-मस्ती के नाम पर चल रही थी गांजे की पार्टी

मौज-मस्ती के नाम पर चल रही थी गांजे की पार्टी

कोरोना महामारी को लेकर बाहर से आए प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर्स से हैरान कर देने वाले मामले लगातार सामने आ रहे हैं। क्वारंटाइन किए जाने के नाम पर मौज-मस्ती करने वाले मजदूरों की नई तस्वीर कटिहार जिले की है। यहां का क्वारंटाइन सेंटर नशेड़ियों का अड्डा बनता दिख रहा है। इस क्वारंटाइन सेंटर के अंदर गांजे का कश लगाते हुए मजदूरों का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता शेख मुजफ्फर आलम की मानें तो वीडियो में दिख रहे सभी इसी गांव के रहने वाले हैं और हाल में ही बाहर से आने के बाद इनको बैरिया क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। हालांकि ये लोग सभी नियमों को ताख पर रखकर हमेशा सेंटर से बाहर भी निकल जाते हैं और अब नशे की महफ़िल सजाकर गांजा पार्टी कर रहे थे।

मोतिहारी में शराब की पार्टी

मोतिहारी में शराब की पार्टी

बता दें कि कटिहार के अलावा मोतिहारी जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मोतिहारी के पकड़ीदयाल के सुंदर पट्टी मध्य विद्यालय स्थित क्वॉरंटाइन सेंटर में शराब पार्टी का आयोजन किया गया। इस शराब पार्टी के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट भी हुई, जिसमें क्वॉरंटाइन किए गए एक प्रवासी मजदूर का पैर भी टूट गया।

शराब पीने के दौरान मारपीट भी की

शराब पीने के दौरान मारपीट भी की

जानकारी के मुताबिक, क्वॉरंटाइन सेंटर में ग्रामीण और प्रवासी मिलकर शराब पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान असामाजिक तत्व सेंटर में ही बाइक और देसी शराब छोड़ कर भाग निकले।

बिहार: क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों के मनोरंजन के लिए रातभर चला डांस प्रोग्राम, पप्पू यादव ने ट्वीट किया वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar katihar quarantine centre drugs party video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X