• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोपालगंजः RJD नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने चार लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 की मौत

|

गोपालगंज। बिहार में अपराधियों का बोलबाला इस कदर नजर आ रहा है कि पुलिस भी मजबूर दिखाई दे रही है। पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के अलग-अलग जिलों में राजनीतिक हत्या का मामला सामने आया है। ताजा मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है, जहां आरजेडी नेता के परिवार के चार लोगों को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। इस भीषण गोलीबारी में आरजेडी नेता के माता-पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक ने सोमवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

bihar gopalganj goons did firing on rjd leader house

यह घटना गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रुपचनक गांव की है। घायल आरजेडी नेता का नाम जेपी यादव है, जो खुद को सामाजिक कार्यकर्ता भी बताते हैं। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद एक को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया। बता दें कि इस घटना से तीन दिन पहले ही पुलिस को ऐसी घटना की आशंका जताते हुए सूचना दी गई थी। लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कोई सतर्कता नहीं बरती।

घटना में 70 वर्षीय महेश चौधरी, 65 वर्षीय संकेसिया देवी और एक भाई शामिल है। घायल जेपी यादव के अनुसार वे स्थानीय जिला परिषद क्षेत्र से चुनाव लड़ने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने जेडीयू के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय, जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और उनके पिता सतीश पाण्डेय पर माता-पिता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बताया जाता है कि घटना के समय दो बाइक पर पांच अपराधी आये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस फायरिंग में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों की एक बाइक भी जब्त कर ली है। घटना के बाद सदर अस्पताल में लोगों का जमवाड़ा लग गया। हथुआ थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की हथुआ के रुपनचक गांव में चार लोगो को गोली मारी गई है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

पटनाः 179 नए मामलों के साथ बिहार कोरोना संक्रमित राज्यों के टॉप 10 में पहुंचा, मरीजों का आंकड़ा 2100 के पार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar gopalganj goons did firing on rjd leader house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X